ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदाएडीएम आवास के सामने किया बुद्धि शुद्धि यज्ञ

एडीएम आवास के सामने किया बुद्धि शुद्धि यज्ञ

पंडित जेएन कॉलेज के पूर्व छात्र संघ नेताओं ने मंगलवार को अपर जिलाधिकारी, प्रशासक के आवास के सामने बुद्धि-शुद्धि यज्ञ...

एडीएम आवास के सामने किया बुद्धि शुद्धि यज्ञ
हिन्दुस्तान टीम,बांदाTue, 27 Feb 2018 11:08 PM
ऐप पर पढ़ें

पंडित जेएन कॉलेज के पूर्व छात्र संघ नेताओं ने मंगलवार को अपर जिलाधिकारी, प्रशासक के आवास के सामने बुद्धि-शुद्धि यज्ञ किया।

हवन आहुतियां देकर प्रशासक के सद्बुद्धि की कामना की। चेतावनी दी कि जब तक कॉलेज भूमि का लीज निरस्त नहीं किया जाता तब तक आंदोलन जारी रहेगा।

पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष सुशील त्रिवेदी ने बताया कि जब तक महाविद्यालय की अवैध लीज निरस्त कर प्राचार्य पर कार्रवाई नहीं की जाएगी, तब तक आंदोलन चलता रहेगा। आंदोलन के क्रम में 5 मार्च को मंडलायुक्त को ज्ञापन दिया जाएगा। पूर्व अध्यक्ष अवधेश सिंह, प्रदीप निगम लाला ने कहा कि यदि प्रशासन कार्रवाई नहीं करता तो जिलाधिकारी आवास में भी बुद्धि-शुद्धि यज्ञ किया जाएगा। पूर्व अध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह चंदेल एवं प्रभाकर अवस्थी ने कहा कि महाविद्यालय की सम्पत्ति को किसी की निजी सम्पत्ति नहीं बनने दिया जाएगा। महाविद्यालय भूखण्ड को सुई की नोक के बराबर किसी को कब्जा नहीं करने दिया जाएगा। इस मौके पर पूर्व अध्यक्ष मनोज निगम लाला, शैलेन्द्र द्विवेदी, सुरेन्द्र मिश्रा, अशोक सिंह कछवाह, अशोक अनशनकारी, ओमनारायण विदित, राजेश गौतम सभासद, संजय ठाकुर, राजन चंदेल, अनुराग द्विवेदी, प्रांजल द्विवेदी, ऋषभ दयाल एड., आदित्य कुमार, संजय निगम अकेला, जितेन्द्र प्रताप सिंह जिला पंचायत सदस्य, अजय निषाद आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें