ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदामतदाता जागरुकता एक्सप्रेस ने किया जागरूक

मतदाता जागरुकता एक्सप्रेस ने किया जागरूक

मतदाता जागरुकता एक्सप्रेस बस को राजकीय इंटर कालेज के मैदान परिसर से जिला निर्वाचन अधिकारी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। मतदाता जागरुकता एक्सप्रेस बस विभिन्न क्षेत्रों में भ्रमण कर मतदाताओं को जागरुक...

मतदाता जागरुकता एक्सप्रेस ने किया जागरूक
हिन्दुस्तान टीम,बांदाTue, 16 Apr 2019 10:05 PM
ऐप पर पढ़ें

मतदाता जागरुकता एक्सप्रेस बस को राजकीय इंटर कालेज के मैदान परिसर से जिला निर्वाचन अधिकारी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। मतदाता जागरुकता एक्सप्रेस बस विभिन्न क्षेत्रों में भ्रमण कर मतदाताओं को जागरुक किया। जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि लोकतंत्र के सबसे बड़ा पर्व में मतदाताओं का उत्साह दिखना चाहिए। अधिक से अधिक लोग अपने मत का प्रयोग करें।

लोकसभा चुनाव में मतदाताओं को जागरुक करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। निर्वाचन आयोग के द्वारा मतदाता जागरुकता एक्सप्रेस बस विभिन्न जनपदों में जाकर मतदाताओं को जागरुक कर रही है। मंगलवार को राजकीय इंटर कालेज मैदान परिसर से जिला निर्वाचन अधिकारी हीरा लाल ने मतदाता जागरुकता एक्सप्रेस बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। मतदाता जागरुकता एक्सप्रेस बस विभिन्न क्षेत्रों में भ्रमण कर मतदाताओं को जागरुक किया। जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि लोग समाचार पत्र जरुर पढ़े जिसमें बहुत ही महत्वपूर्ण जानकारियां हासिल होगीं। कहा कि मतदान के प्रति सभी लोग अपने अपने स्तर से मतदाताओं को जागरुक करने का प्रयास करें। कहा कि मतदान के दिन 843 मतदान केन्द्रों पर सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएगें। कहा कि 90 प्लस का लक्ष्य को लेकर लोगों की सोच को विकसित करना है। किसी भी काम में जब तक लक्ष्य न हो वह काम, काम नहीं होता है। इस मौके पर डायट प्राचार्य सीएल चौरसिया, जिला विद्यालय निरीक्षक हिफजुर्रहमान, जिला बेसिक शिक्षाधिकारी हरिश्चन्द्र नाथ सहित शिक्षक व छात्र छात्राएं मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें