ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदाबिजली कटौती से परेशान ग्रामीण

बिजली कटौती से परेशान ग्रामीण

बिजली विभाग कटौती से शहर ही नहीं ग्रामीण इलाकों में भी लोग परेशान हो गए हैं। उमस भरी गर्मी में पथरीले मिनी पाठा में लोग परेशान हैं। गांवों में तो कई दिनों से बिजली आपूर्ति चरमराई है। लोगों में गुस्सा...

बिजली कटौती से परेशान ग्रामीण
हिन्दुस्तान टीम,बांदाThu, 23 Jul 2020 10:05 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजली विभाग कटौती से शहर ही नहीं ग्रामीण इलाकों में भी लोग परेशान हो गए हैं। उमस भरी गर्मी में पथरीले मिनी पाठा में लोग परेशान हैं। गांवों में तो कई दिनों से बिजली आपूर्ति चरमराई है। लोगों में गुस्सा पनप रहा है।

फतेहगंज क्षेत्र के महुई , कुलसारी गांव में पिछले पांच दिनों से आपूर्ति नहीं हो रही है। इसके पहले भी कई बार मामूली फाल्ट के बाद लो वोल्टेज की समस्या बनी रही। कई बार ग्रामीणों ने बिजली विभाग के अफसरों से गुहार लगाई पर कुछ हुआ नहीं। ग्रामीण राम धनी कुशवाहा ,राजेश , पूर्व प्रधान गंगा दीन , महुई प्रधान प्रतिनिधि ब्रजेश श्रीवास आदि ने बताया कि बिजली न आने की सूचना फीडर में तैनात कर्मचारियों को दी गई। नरैनी सब स्टेशन में नियुक्ति जेई से फोन पर सैकड़ों बार से ज्यादा बार बिजली न आने की शिकायत की गई ,लेकिन सिर्फ भरोसा मिला। मामूली फाल्ट सही करने में कई दिन लगते हैं। बिजली आपूर्ति का कोई समय तक नहीं है। प्रमोद कुमार , शुशील आदि ने बताया कि बिजली से चलने वाली चक्की बन्द होने के कारण बगल के गांव पांच किलोमीटर पैदल चलकर कल्यानपुर या फिर भियामऊ जाना पड़ता है । इनका कहना है कि बच्चे बूढ़े , ऐसी उमस भरी गर्मी से बेहाल हैं । एक्सईएन ने कहा कि समस्या का निराकरण कराया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें