ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदाअवैध खनन के खिलाफ ग्रामीणों ने लगाया जाम

अवैध खनन के खिलाफ ग्रामीणों ने लगाया जाम

अवैध खनन रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अवैध खनन को लेकर ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। जाम के दौरान स्कूल जाने वाले छात्र और राहगीर परेशान रहे। जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने...

अवैध खनन के खिलाफ ग्रामीणों ने लगाया जाम
हिन्दुस्तान टीम,बांदाTue, 10 Jul 2018 10:37 PM
ऐप पर पढ़ें

अवैध खनन रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अवैध खनन को लेकर ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। जाम के दौरान स्कूल जाने वाले छात्र और राहगीर परेशान रहे। जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। पुलिस के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने जाम खोला। इस दौरान जाम दो घंटे तक लगा रहा।

नरैनी तहसील अंतर्गत अवैध खनन जोरों पर है। आक्रोशित ग्रामीणों मंगलवार की सुबहर जाम लगा दिया। रगौल, गोविंदपुर, भसरौड़ की खदानों में रात या दिन में अवैध खनन चल रहा है। दिन रात बालू भरे ट्रैक्टर फर्ररटा भरते रहते हैं। बड़ोखर बुजुर्ग-मनीपुर सम्पर्क मार्ग से होकर ये बालू निकलती है वहीं कुछ लोगों ने बताया कि मनीपुर के कुछ लोग अपने गांव से निकलने के लिए रोड टैक्स के नाम पर अवैध धनराशि की मांग कर रहे हैं जिसके चलते ग्रामीणों ने इस आपत्ति जाहिर की लेकिन वो लोग नहीं माने। जिस पर ग्रामीणोंे ने सम्पर्क मार्ग में नहर के पुल में जाम लगा दिया। जिसके कारण वद्यिालय जाने वाले अध्यापक,छात्र और राहगीरों को निकलने में मुश्किलों का सामना करना पड़ा। ग्राम प्रधान लालमन यादव की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर झाम खुलवा दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें