DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बांदा  ›  वैक्सीनेशन सेंटर खाली, वर्कप्लेस पर भी रुचि नहीं
बांदा

वैक्सीनेशन सेंटर खाली, वर्कप्लेस पर भी रुचि नहीं

हिन्दुस्तान टीम,बांदाPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 06:20 AM
वैक्सीनेशन सेंटर खाली, वर्कप्लेस पर भी रुचि नहीं

बांदा। संवाददाता

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए इम्युनिटी मजबूत करने को वैक्सीनेशन पर जोर दिया जा रहा है। बावजूद, इसके लोगों का वैक्सीनेशन के प्रति रुझान कम दिखाई पड़ रहा है। बुधवार को हिन्दुस्तान टीम ने जिला अस्पताल के वैक्सीनेशन सेंटर और वर्कप्लेस आधारित वैक्सीन प्वाइंट की पड़ताल की। सामने आया कि बहुत ज्यादा उत्सह लोगों में नहीं है।

वैक्सीनेशन सेंटर में पसरा रहा सन्नाटा:जिला अस्पताल स्थित वैक्सीनेशन सेंटर में एएनएम विंदेश्वरी मौजूद मिलीं। बताया कि अपराह्न सवा तीन बजे तक कुल 44 लाभार्थियों ने वैक्सीनेशन कराया। बताया कि 100 लाभार्थियों का लक्ष्य है। शाम पांच बजे तक जितने भी आएंगे। सभी लाभार्थियों को वैक्सीन लगाई जाएगी।

वर्क प्लेस पर नहीं आए सभी लाभार्थी:महाराणा प्रताप स्थित एलआईसी बिल्डिंग में वर्क प्लसे आधारित वैक्सीनेशन कैंप आयोजित किया गया। यहां 45 उम्र पार और 18 से 44 उम्र के लाभार्थियों के लिए अलग-अलग बूथ लगे थे। एएनएम अराधना पाल, कालिंद्र मिश्रा, देवकुंवर, ऊषा देवी ने बताया कि दोनों बूथों में शाम चार बजे तक 21 लाभार्थियों को वैक्सीन लगाई गई। सीएमओ डॉ. एनडी शर्मा ने बताया कि डिमांड के मुताबिक, हर दूसरे दिन वैक्सीन मिलती है। वैक्सीन की कमी नहीं है। जागरूकता के अभाव में बहुत कम लोग वैक्सीनेशन को आगे आ रहे हैं।

संबंधित खबरें