ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदाबेरोजगार दिव्यांग ने फांसी लगा जान दी

बेरोजगार दिव्यांग ने फांसी लगा जान दी

देहात कोतवाली क्षेत्र के पचनेही गांव में गांव में सोमवार की रात बेरोजगार दिव्यांग ने कमरे के अंदर पंखे की हुक पर रस्सी से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। शव देखते ही घरवालों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर...

बेरोजगार दिव्यांग ने फांसी लगा जान दी
हिन्दुस्तान टीम,बांदाTue, 22 Jan 2019 09:46 PM
ऐप पर पढ़ें

देहात कोतवाली क्षेत्र के पचनेही गांव में गांव में सोमवार की रात बेरोजगार दिव्यांग ने कमरे के अंदर पंखे की हुक पर रस्सी से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। शव देखते ही घरवालों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने तलाशी के दौरान दिव्यांग की जेब से सुसाइड नोट बरामद कर लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पचनेही गांव निवासी गंगा प्रसाद (25)पुत्र सधुवा कोटार्य दोनो पैरों से दिव्यांग था। इस बीएड डिग्रीधारी युवक ने हाल ही में टीईटी की परीक्षा दी थी। लेकिन उसमे नाम नही आया। बेरोजगारी से परेशान होकर उसने सोमवार की रात कमरे के अंदर पंखे की हुक पर रस्सी से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। खेत से घर लौटे भाई चन्द्रपाल ने देखा तो दरवाजे बंद थे। उसने कुन्डी खटखटाई लेकिन अंदर से कोई हरकत नही हुई। भतीजी ने दरवाजे के गाले से झाक कर देखा तो उसका शव फंदे से लटक रहा था। शव देखते ही घरवालों में कोहराम मच गया। परिजन आनन फानन दरवाजा तोड़ कर कमरें के अंदर पहुचें। फंदा काटकर उसे नीचे उतार लिया। सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। तलाशी के दौरान सुसाइड नोट बरामद किया। सुसाइड नेाट में लिखा था की वह मानसिक रूप से डिस्टर्ब है। बडे़ भइया मां का ध्यान रखना मै जा रहा हूं। इसमें किसी का कोई दोष नही है। बडे़ भाई चन्द्रपाल ने बताया की परीक्षा देने के बाद भी उसका नाम नही आया। वह बेरोजगार था। इसी के चलते उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। थाना प्रभारी रमेेश यादव का कहना है कि फांसी लगाने के बाद गले नही उतर रही है। फिर भी वह मामले की जांच पड़ताल कर रहे है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें