ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदाकरंट की चपेट में आने से दो युवकों की मौत

करंट की चपेट में आने से दो युवकों की मौत

बिसंडा थाना क्षेत्र के हस्तम गांव में बिजली का फाल्ट ठीक करते समय करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई। दूसरी घटना में बबेरू कोतवाली क्षेत्र के हरदौली गांव के मजरा गिरधारी पुरवा में बुधवार की सुबह करंट...

करंट की चपेट में आने से दो युवकों की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बांदाWed, 01 Jul 2020 10:44 PM
ऐप पर पढ़ें

बिसंडा थाना क्षेत्र के हस्तम गांव में बिजली का फाल्ट ठीक करते समय करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई। दूसरी घटना में बबेरू कोतवाली क्षेत्र के हरदौली गांव के मजरा गिरधारी पुरवा में बुधवार की सुबह करंट लगने से एक अन्य युवक की मौत हो गई।

शिवरामपुर थाना क्षेत्र के पहरा तराय गांव निवासी अनिल कुमार (17) पुत्र बबली अपने ननिहाल बिसंडा थाना क्षेत्र के हस्तम गांव मे मामा जगप्रसाद के यहां रहता था। मंगलवार की दोपहर वह लकड़ी के खंभे पर चढ़कर बिजली लाइन की मरम्मत कर रहा था। इसी बीच बरसात के कारण भीगा लकड़ी का खंभा गिर गया और अनिल बिजली के तारों से चिपक गया। काफी देर बाद मौके पर पहुंचे घरवालों ने लाठी-डंडों की सहायता से उसे बिजली के तारों से अलग किया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक के मामा जगप्रसाद ने बताया कि अनिल वापी (गुजरात) में मेहनत मजदूरी करता था। एक माह पहले ही गांव आया था। लाइट न आने के कारण वह बिजली की लाइन ठीक कर रहा था तभी हादसा हुआ।

बबेरू कोतवाली के हरदौली गांव के मजरा गिरधारी पुरवा निवासी राजकुमार बिजली का कनेक्शन लिए है। उसके दरवाजे पर मीटर लगा है। वही पर लोहे का एंगल लगा है। बुधवार की सुबह उसकी बेटी कमलेश कुमारी ने खेल खेल मे एंगल को छू लिया और करंट आने के कारा एंगल से चिपक गई। इसी बीच कमरे के अंदर से भाई उमेश (18) बाहर निकला और बहन को बचा लिया। लेकिन वह खुद करंट की चपेट में आ गया। शोर सुनकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे । बिजली की सप्लाई बंद कर उमेश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें