DA Image
24 जुलाई, 2020|6:45|IST

अगली स्टोरी

छात्र समेत दो लोगो ने फांसी लगाकर जान दी

default image

बिसंडा थाना क्षेत्र के सया गांव मे खेत मे धान की बेड़ लगाने को लेकर पत्नी से विवाद हो गया। इसी से नाराज होकर युवक ने कमरे के अंदर रस्सी से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उधर, जसपुरा थाना क्षेत्र के रैपुरा गांव में छात्र ने पेड़ पर रस्सी से फांसी लगाकर जान दे दी।

सया गांव निवासी हरि प्रसाद (30) ने बुधवार की शाम कमरे के अंदर रस्सी से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। काफ देर बाद जब वह कमरे से बाहर नहीं निकला तो घरवालों ने दरवाजे की कुडी खटखटाई लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। दरवाजा खोलकर परिजन कमरे के अंदर पहुंचे देखा तो वह फंदे पर लटक रहा था। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। मृतक के भाई पूरन ने बताया कि हरिप्रसाद पूना में लोहा फैक्ट्री मे काम करता था। वह लॉकडाउन मे घर आया था। वह पत्नी के साथ खेत धान की बेड लगवाने गया। बेड़ लगवाने को लेकर उसका पत्नी से विवाद हो गया। इसी से क्षुब्ध होकर उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

रैपुरा गांव निवासी उमेश उर्फ परमेश (20) बुधवार की शाम बिना बताए घर से चला गया और खेत में लगे बबूल के पेड़ पर फांसी लगा ली। काफी देर वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने उसका शव फंदे पर लटकते देखा। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी परमेश के परिजनों को दी। मौत की खबर मिलते ही घरवालों में कोहराम मच गया। आनन फानन फंदाकाट कर शव नीचे उतार लिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछतांछ के बाद शव को कब्जे में ले लिया। मृतक के पिता ने बताया कि परमेश घाटमपुर में आईटीआई डिप्लोमा कर रहा था। वह कुछ दिन पहले गांव आया था। उसके पेट में अक्सर दर्द रहता था। उसका इलाज भी कराया गया। लेकिन फायदा नहीं हुआ, इसी से परेशान होकर उसने फांसी लगाकर जान दे दी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two people including the student hanged themselves to death