ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदाभाजपा से बागी प्रत्याशी अशोक समेत तीन ने कराया नामांकन

भाजपा से बागी प्रत्याशी अशोक समेत तीन ने कराया नामांकन

लोकसभा सामान्य निर्वाचन को लेकर सोमवार को भाजपा उम्मीदवार आर के सिंह पटेल ने दूसरे सेट में नामांकन दाखिल किया। जबकि भाजपा से बागी दावेदार के रूप में अशोक त्रिपाठी जीतू ने पर्चा दाखिल किया। एक...

भाजपा से बागी प्रत्याशी अशोक समेत तीन ने कराया नामांकन
हिन्दुस्तान टीम,बांदाMon, 15 Apr 2019 10:38 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा सामान्य निर्वाचन को लेकर सोमवार को भाजपा उम्मीदवार आर के सिंह पटेल ने दूसरे सेट में नामांकन दाखिल किया। जबकि भाजपा से बागी दावेदार के रूप में अशोक त्रिपाठी जीतू ने पर्चा दाखिल किया। एक निर्दलीय दावेदार हरिशंकर ने भी नामांकन पत्र दाखिल किया। जबकि छह अन्य दावेदारों ने पर्चे लिए।

सोमवार को भाजपा प्रत्याशी आर के सिंह पटेल ने लाव लश्कर के साथ दूसरे सेट में नामांकन कराया।जबकि इससे पहले उन्होंने एक सेट का पर्चा दाखिल किया था। नामांकन को लेकर एक जनसभा जीआईसी मैदान में आयोजित की गई। जिसमें मुख्यअतिथि के रूप में रहे वरिष्ठ भाजपा नेता कलराज मिश्रा ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा। इसके बाद शहर भ्रमण के लिए जुलूस निकाला गया। आर के पटेल के अलावा भाजपा से बागी उम्मीदवार के रूप में अशोक त्रिपाठी जीतू ने नामांकन पत्र दाखिल कराया। इनके अलावा चित्रकूट जनपद से हरीशंकर मिश्रा ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन कराया। जबकि विजय प्रकाश, अमित सिंह पटेल, चन्द्रशेखर अवस्थी, छोटेलाल, अभिनंदन जैन मुकेश, घनश्याम ने इस दिन नामांकन पत्र लिए। सुरक्षा को लेकर सोमवार को भी कडे बंदोबस्त रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें