ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदामारपीट में फटी शर्ट का मुआवजा मांगने पर हुआ था कत्ल

मारपीट में फटी शर्ट का मुआवजा मांगने पर हुआ था कत्ल

आठ दिन पूर्व गांव लामा में हुई मोहन वर्मा का खुलासा करते हुए एएसपी ने बताया कि हत्या गालीगलौज करने पर हुई थी। मृतक नशे में घुत्त होकर जुआं खेल रहे लोगों के पास पहंुचा जहां उन युवकों ने पीट दिया। यहां...

मारपीट में फटी शर्ट का मुआवजा मांगने पर हुआ था कत्ल
हिन्दुस्तान टीम,बांदाThu, 18 Oct 2018 10:47 PM
ऐप पर पढ़ें

आठ दिन पूर्व गांव लामा में हुई मोहन वर्मा का खुलासा करते हुए एएसपी ने बताया कि हत्या गालीगलौज करने पर हुई थी। मृतक नशे में घुत्त होकर जुआं खेल रहे लोगों के पास पहंुचा जहां उन युवकों ने पीट दिया। यहां मृतक टीशर्ट फटने पर मुआवजा मांगने लगा। इस पर बात बढ़ी तो गिरफ्तार अनूप प्रजापति ने उसे मार डाला। इस मामले में हत्या के बाद शव छिपाने में मददगार अनूप का पिता भी आरोपी बना है जिसकी तलाश की जा रही है।

एएसपी ने बताया कि गत 14 अक्तूबर को गांव लामा में मोहन वर्मा का शव गांव में ही एक ग्रामीण के टयूबवेल में पानी की टंकी में मिला था। इसके बाद अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज हुई थी। मामले की जांच कर रहे देहात कोतवाल सुजीत कुमार सिंह ने पड़ताल शुरू की तो हैरान करने वाला खुलाया हुआ। बताया कि 11 अक्तूबर को मोहन वर्मा नशे में धुत्त होकर गांव में घूम रहा था। इसी दौरान गांव में एक जगह जुआं खेल रहे लोगों के पास पहंुचा। यहां गालीगलौज करने लगा तो उसका विवाद अनूप प्रजापति से हो गया। मारपीट में मृतक की टीशर्ट फट गई। इस पर वह नई टीशर्ट मांगने लगा। अनूप वहां से चल दिया तो वह भी पीछे पीछे चल दिया। रास्ते में अनूप ने मोहन से पीछा छुड़ाने के लिए पीट दिया पर वह भी भिड़ गया। इस पर अनूप ने उसकी साफी से उसका गला घोंट दिया। उसके हाथ पैर बांध उसे पानी की टंकी में फेंक दिया था। मौत के बाद उसने इसकी जानकारी अपने पिता रामकिशोर को दी जिस पर दोनों ने शव को गांव के ही एक किसान की खेत में बनी पानी की टंकी में छिपा दिया। एएसपी ने बताया कि आरोपी की निशानदेही पर उसका आधार कार्ड व डायरी एक खेत से बरामद की गई है। मुख्य आरोपी को जेल भेजा गया है जबकि सह आरोपी की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें