ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदाबोरी डाल बागैं की जलधारा की अवरुद्ध

बोरी डाल बागैं की जलधारा की अवरुद्ध

बंुदेलखंड किसान यूनियन ने नदियों में हो रहे अवैध खनन के खिलाफ आवाज उठाई है। ऐलान किया कि बागैं नदी में साजिश के तहत बालू की बोरियां डाल जलधारा अवरूद्व की गई है। इसे खोला जाए अन्यथा यूनियन आंदोलन...

बोरी डाल बागैं की जलधारा की अवरुद्ध
हिन्दुस्तान टीम,बांदाSun, 09 Dec 2018 10:33 PM
ऐप पर पढ़ें

बंुदेलखंड किसान यूनियन ने नदियों में हो रहे अवैध खनन के खिलाफ आवाज उठाई है। ऐलान किया कि बागैं नदी में साजिश के तहत बालू की बोरियां डाल जलधारा अवरूद्व की गई है। इसे खोला जाए अन्यथा यूनियन आंदोलन करेगी। जलधारा अवरूद्व होने से किसानों को दिक्कत हो रही है।

बंुदेलखंड किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष विमल शर्मा ने रविवार को कहा कि गांव महुटा के पास बागैं नदी में जलधारा में अवैध खनन हो रहा है। यहां बोरियों से जलधारा अवरूद्व की गई है। यहां मशीनों से अवैध खनन किया जा रहा है। प्रकृति के साथ खिलवाड़ बर्दास्त नहीं किया जाएगा। आगाह किया कि यदि यहां बोरियों से अवरूद्व की गई जलधारा को नहीं हटाया गया तो आंदोलन किया जाएगा। इस क्षेत्र में बड़े पैमाने पर ओवरलोडिंग की जा रही है। अतर्रा से महुटा तक की पदयात्रा की जाएगी। सोमवार को आंदोलन की रूपरेखा बनाने के लिए संगठन की बैठक होगी। उधर एडीएम ने कहा कि मामले की जांच कराएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें