ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदायुवक का शव फंदे पर लटकता मिला, मचा कोहराम

युवक का शव फंदे पर लटकता मिला, मचा कोहराम

मटौंध थाना क्षेत्र के एफसीआई गोदाम के पीछे जंगल में सोमवार की सुबह युवक का शव फंदे पर लटकता ग्रामीणों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फंदा काटकर शव को नीचे उतारा। तलाशी में उसके...

युवक का शव फंदे पर लटकता मिला, मचा कोहराम
हिन्दुस्तान टीम,बांदाMon, 15 Jul 2019 10:11 PM
ऐप पर पढ़ें

मटौंध थाना क्षेत्र के एफसीआई गोदाम के पीछे जंगल में सोमवार की सुबह युवक का शव फंदे पर लटकता ग्रामीणों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फंदा काटकर शव को नीचे उतारा। तलाशी में उसके पास से मिले मोबाइल नंबर और आधार कार्ड के जरिए परिजनों को सूचना दी। मृतक के छोटे भाई ने हत्या की आशंका जताई है।

खैराडा रेलवे क्रांसिग के समीप एफसीआई गोदाम के पीछे जंगल में सोमवार की सुबह एक 30वर्षीय युवक का शव पेड़ पर साफी के सहारे फंदे पर लटकता ग्रामीणों ने देखा तो हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से पूछतांछ के बाद शव को फंदे से नीचे उतार कर कब्जे में ले लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से मिले मोबाइल फोन और आधार कार्ड के जरिए उसकी शिनाख्त गोरेलाल पुत्र मुन्ना निवासी किसवाही हमीरपुर के रूप में हुई। मृतक के छोटे भाई सुनील कुमार ने बताया कि जनवरी माह में उसकी पत्नी आरती ने आग लगाकर खुदकुशी कर ली थी। ससुरालीजनों ने गोरेलाल के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। दो माह जेल काटने के बाद पिछले महीने उसकी जमानत कराई गई थी। जेल से रिहा होने के बाद उसने पत्नी की तेरहवीं की थी। अगले दिन व सूरत जाने की बात कहकर घर से निकल आया था। भाई ने आशंका जताई है कि उसकी हत्या करने के बाद शव को पेड़ पर लटका दिया गया है। कहा कि अगर उसे आत्महत्या ही करनी थी तो गांव में भी कर सकता था। थानाध्यक्ष शैलकुमार सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या मामला आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम के बाद हकीकत सामने आएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें