DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जनप्रतिनिधियों ने ग्रामीणों को दिया आश्वासन

जनप्रतिनिधियों ने ग्रामीणों को दिया आश्वासन

सबका साथ सबका विकास यात्रा कार्यक्रम के तहत सांसद व सदर विधायक ने कई गांवों का भ्रमण कर ग्रामीणों को समस्या निराकरण का भरोसा दिया।

सदर विधायक ने कहा कि गांव के चहुंमुखी विकास के लिए केंद्र व प्रदेश सरकार जुटी है। विरोधियों को कोई मुद्दा नहीं मिल रहा इसलिए घबराएं है। गांव का विकास जनसहभागिता से ही होगा। हर सरकारी योजना की निगरानी हर ग्रामीण करें। अफसर न सुने तो उन्हें बताए।

सांसद भैरो प्रसाद मश्रि एवं सदर के विधायक प्रकाश द्विवेदी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों के साथ गांव सौता, खेरवा, मसुरी, कीरतपुर, अइला, केसरुआ, प्रेमपुर, देवरार का भ्रमण किया। गांव में ही चौपाल लगाकर समस्याएं सुनी। प्राथमिक वद्यिालय सौता में साफ-सफाई न होने पर सदर विधायक ने नाराजगी जाहिर की। विधायक ने बांसी से खुरहण्ड मार्ग में नहर के पुल नर्मिाण का भी आश्वासन दिया। डीपीआरओ से बात कर सभी गांव में सफाई कर्मचारी तैनात करने को कहा। इसके अलावा ग्राम मसूरी कीरतपुर अइला प्रेमपुर केसरुआ भ्रमण के दौरान बारात घर के नर्मिाण का आश्वासन दिया। इसके बाद विधायक ने रात्रि प्रवास गांव हस्तम में किया। उनके साथ भाजपा नेता राकेश मश्रि, राजेश सिंह, जिला पंचायत सदस्य राजभवन उपाध्याय, पुष्कर द्विवेदी, हरिओम शर्मा आदि मौजूद रहे। विधायक ने बताया कि आयुष्मान भारत योजना के तहत अस्पतालों की सूची तैयार की गई है जिनमें जाकर बीमार व्यक्ति अपना कैशलेस इलाज करवा सकते हैं। इस योजना के तहत परिवार का कार्ड बनाया जाएगा, जिसे दिखाने पर व्यक्ति का 5 लाख रुपये तक का इलाज कैशलेस किया जाएगा। परिवार का 5 लाख रुपये तक का बीमा प्रतिवर्ष किया जाएगा। इस दौरान उनके साथ परियारेजना निदेशक व अन्य अफसर मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The assurances given by the villagers to the villagers