अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बस से कुचलकर छात्र की मौत दूसरा गंभीर

बस से कुचलकर छात्र की मौत दूसरा गंभीर

दोस्त के साथ अतर्रा से होकर वापस लौट रहे बाइक सवार दो युवकों को बांदा से चित्रकूट की तरफ जा रही रोड़वेज बस ने रौंद दिया। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे को गंभीर हालत में कानपुर रिफर किया गया है। मृतक सिपाही का बेटा है। इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने हाइवे में जाम लगा दिया। मौके पर पीएसी फोर्स के साथ पहंुचे कोतवाल ने जाम खुलवाया।

घटना बुधवार दोपहर बाद शहर कोतवाली क्षेत्र गांव डिगवाही में हुई। यहां बांदा डिपों की बस ने सामने से आ रहे बाइक सवार युवकों कपिल उर्फ गौरव (18) पुत्र कृष्ष्ण पाल व उसके मित्र नीलू (19) पुत्र जानकी को रौंद दिया। हादसे में मौके पर ही कपिल की मौत हो गई। जबकि नीलू को जिला अस्पताल लाया गया जहां से कानपुर रिफर किया गया है। हादसे के बाद चालक व परिचालक बस छोड़कर भाग निकले। इससे भड़के ग्रामीणों ने हाइवे पर हंगामा शुरू कर दिया। काफी देर तक हाइवे पर जाम लगाए बैठे रहे। ग्रामीणेां की मांग रही कि यहां स्पीड ब्रेकर बनाया जाए। स्पीड ब्रेकर न होने से छोटे-बड़े वाहन तेज रफ्तार से चलते हैं जिससे आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। मौके पर पहंुचे कोतवाल ने हल्का बल प्रयोग कर जाम लगाए बैठे लोगों को खदेड़ दिया। सूचना के बावजूद एबंुलेंस नहीं पहंुची तो 100 डायल गाड़ी में लादकर मृतक को अस्पताल लाया गया। बाइक कपिल चला रहा था। कोतवाल अनिल सिंह ने बताया कि चालक की तलाश की जा रही है।

अतर्रा से रहे थे लौट

मृतक कपिल उर्फ गौरव पुलिस लाइन बांदा में तैनात पुलिसकर्मी कृष्ण कुमार का बेटा है। जबकि घायल नीलू के पिता जानकी भी पुलिस महकमें में है। दोनों के बारे में बताया गया कि वह अतर्रा डिग्री कालेज से होकर लौट रहे थे।

मृतक छात्र के घर कोहराम

गौरव उर्फ कपिल की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। मां विमलेश का रो -रोकर बुराहाल है। मृतक तीन भाइयों में सबका दुलारा था। भाई हरिमोहन व देवेंद्र के आंसू थम नही रहे। इनका पूरा परिवार पुलिस लाइन में ही रहता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Student s death by crushing bus is second serious