ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदाछात्र का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, हत्या की आशंका

छात्र का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, हत्या की आशंका

बांदा। हिन्दुस्तान संवादमटौंध थाना क्षेत्र के खहरा गांव के पास रेलवे ट्रैक में महोबा के युवक का शव संदिग्ध हालात में मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के पिता का कहना है कि रविवार...

छात्र का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, हत्या की आशंका
हिन्दुस्तान टीम,बांदाMon, 27 Nov 2017 11:07 PM
ऐप पर पढ़ें

बांदा। हिन्दुस्तान संवाद

मटौंध थाना क्षेत्र के खहरा गांव के पास रेलवे ट्रैक में महोबा के युवक का शव संदिग्ध हालात में मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के पिता का कहना है कि रविवार की शाम गांव में खेत की सिचाई कर रहे भाइयों को डीजल देकर वह घर वापस लौट रहा था तभी तीन बाइक सवार उसे ले गए थे। उसने कुछ लोगों पर संदेह जताया है। एसओ अनीता चौहान का कहना है कि प्रथम दृष्टया मौत ट्रेन से गिरने होना प्रतीत हो रही है। फिर भी मामले की जांच करेंगे।

महोबा जिले के पुरवा फतेहपुर निवासी रामकुमार (17) पुत्र गणेश प्रसाद मुकुंदलाल इंटर कालेज में हाईस्कूल में पढ़ता था। उसका पिता और भाई खेत में सिंचाई कर रहे थे। रामकुमार रविवार की शाम पिता को डीजल देने के बाद वापस घर लौट रहा था। रास्ते में ही तीन लोग उसे जबरदस्ती मोटरसाइकिल में बैठाकर ले गए। देर तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो उसकी खोजबीन की गई, लेकिन पता नहीं चला। सुबह उसका शव मटौंध थाना क्षेत्र के खहरा गांव के समीप स्थित रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ा चौकीदार पन्नालाल ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से निकले मोबाइल के जरिए घरवालों को सूचना दी गई। खबर पाकर घरवाले मौके पर पहुंच गए। मृतक के पिता ने बताया कि रामकुमार पांच भाइयों में सबसे छोटा था। गांव में कुछ लोगों से रंजिश चल रही थी। उसी रंजिश के चलते उसके पुत्र को अगवा कर लिया गया। उसकी हत्या करने के बाद शव को रेलवे ट्रैक के किनारे डाल दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें