ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदादीवार गिरने से भाभी की दब कर मौत, ननद घायल

दीवार गिरने से भाभी की दब कर मौत, ननद घायल

दीवार गिरने से भाभी की दब कर मौत, ननद घायल

दीवार गिरने से भाभी की दब कर मौत, ननद घायल
हिन्दुस्तान टीम,बांदाSun, 31 May 2020 10:47 PM
ऐप पर पढ़ें

बबेरू कस्बे में शनिवार की रात आई तेज आंधी-पानी के कारण कस्बे के आजाद नगर मोहल्ले में कच्ची दीवार भरभराकर ढह जाने के कारण भाभी की मलबे में दबकर मौत हो गई। जबकि ननद घायल हो गई। शव देखते ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसी तरह चिल्ला थाने के अतरहट गांव में दीवार गिर जाने से दो सगे भाई जख्मी हो गए। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कस्बे के आजाद नगर निवासी तुलिया (70) पत्नी विश्वेश्वर शनिवार की रात अपनी ननद फुलमतिया (65) पत्नी बुसिया निवासी कोर्रा परसौली कमासिन के साथ चारपाई पर सो रही थी। इसी बीच आई तेज आंधी के कारण कच्ची दीवार भरभराकर ढह गई, जिससे दोनो लोग दबकर घायल हो गई। शोरशराबा सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने आनन-फानन मलबा हटाकर दोनों को बाहर निकाला। तब तक तुलिया ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल फुलमतिया को सीएचसी मे भर्ती कराया गया। मौत की खबर मिलते ही घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। बताया जाता है कि मृतका के पति की पहले ही मृत्यु हो चुकी थी। उसका एक पुत्र था, उसकी भी मौत हो चुकी है। नातिन ऊषा और नाती अभिलाष दोनों लोग मेहनत मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करते हैं।

इधर, चिल्ला थाना क्षेत्र के अतरहट गांव निवासी कमलेश (28) पुत्र चुन्नू अपने भाई राकेश (42) के साथ शनिवार की रात सो रहे थे, तभी तेज आंधी के साथ कच्ची दीवार भरभराकर ढह गई, जिससे दोनों लोग दबकर घायल हो गए। परिजनों ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, वहां उनका उपचार किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें