ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदा बालू से भरे ट्रकों की धमाचौकड़ी पर छापे

बालू से भरे ट्रकों की धमाचौकड़ी पर छापे

बांदा। संवाददाता मध्य प्रदेश की खदानों से आ रहे बालू भरे ट्रकों की धमाचौकडी...



बालू से भरे ट्रकों की धमाचौकड़ी पर छापे
हिन्दुस्तान टीम,बांदाFri, 23 Jul 2021 04:50 AM
ऐप पर पढ़ें

बांदा। संवाददाता

मध्य प्रदेश की खदानों से आ रहे बालू भरे ट्रकों की धमाचौकडी रोकने के लिए आला अधिकारियों ने बुधवार चेकिंग अभियान चलाया। खदान जिगनी, रामनई ,बरौली ,चांदीपाटी से लेकर आ रहे बालू वाहनों को रात करीब 1 बजे करतल मुख्य मार्ग में चेक पोस्ट के पास खनिज अधिकारी, आरटीओ, पुलिस क्षेत्राधिकारी की टीम ने कुछ वाहनों को सीज कर दिया। बैरियर कर्मचारी को कड़े निर्देश देते हये कहा कि कोई भी बालू से भरे ट्रक नहीं जाएंगे।

6 ट्रकों को किया गया सीज

मध्यप्रदेश की खदान से बालू भरकर आ रहे ट्रकों को करतल मार्ग पर खड़े कराये गए 6 ट्रकों को चेक किया गया।जिसमें ओवर लोड बालू भरी मिली।सभी ट्रको को पुलिस अपने कब्जे कर कागजात चेक किये। जिसमे ओवर लोड बालू भरी मिली। मौके पर मौजूद परिवहन टीम व खनिज टीम ने सीज की कार्रवाई करते हुएसभी ट्रको को पुलिस को सौप दिया गया। कोतवाली एस एसआई धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि मध्यप्रदेश की तरफ से आ रहे 6 ट्रकों पर कार्रवाई की गई।

ग्रामीणों से नोकझोंक

चेकिंग से बचने के लिए बालू से भरे वाहन पीछे हटकर मध्यप्रदेश की ओर भागे। इस पर जांच कर रही टीम ने भी उन वाहनों का पीछा करते हुए बरौली व राम नई मध्य प्रदेश की सीमा तक पहुंच गई। वाहनों की इसी भागदौड़ में रामनई गांव में एक पशुपालक की भैंस दबकर मर गई। मध्यप्रदेश के गुस्साए लोगों ने घेराव के साथ खनिज अधिकारी व पुलिस से नोकझोंक भी हुई । ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि टीम के डर से भाग एक ट्रक से भैंस मर गई। इस संबन्ध में खनिज अधिकारी और सीओ से फोन पर सम्पर्क किया गया लेकिन उनका फोन नही उठा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें