ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदाकलेक्ट्रेट परिसर में नारेबाजी कर जताया विरोध

कलेक्ट्रेट परिसर में नारेबाजी कर जताया विरोध

विकास खंड कमासिन के ग्राम पोस्ट मुसीवां सचिव की कार्यशैली से परेशान होकर ग्रामीणों ने बुधवार को कलेक्ट्रेट परिसर में प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि गांव में जो भी कार्य कराए जाते हैं...

कलेक्ट्रेट परिसर में नारेबाजी कर जताया विरोध
हिन्दुस्तान टीम,बांदाWed, 20 Dec 2017 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

विकास खंड कमासिन के ग्राम पोस्ट मुसीवां सचिव की कार्यशैली से परेशान होकर ग्रामीणों ने बुधवार को कलेक्ट्रेट परिसर में प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि गांव में जो भी कार्य कराए जाते हैं वह मानक के विपरीत कराए जाते हैं। सिटी मजिस्ट्रेट को शिकायती पत्र देकर मामले की जांच पड़ताल करवाकर कार्रवाई की मांग की है।

प्रदर्शनकारियों ने बताया कि 1000 परिवार में सिर्फ 70 परिवार वालों का शौचालय निर्माण कराया गया। जिसमें सभी शौचालय अधूरे पडे हैं, और जिनका शौचालय नहीं बना उनको 12 हजार का चेक दिया गया है जिनके बन गए हैं उनको भटकाया जा रहा है। प्रधानमंत्री आवासों के चयन में अपात्रों को लाभ दिया जा रहा है। गांव में सोलर लाइट एवं स्ट्रीट लाइट में बहुत बडी धांधली की गई जो कि इन दिनों सभी खराब हैं। आर्थिक जनगणना 2011 की सूची से छूटे हुए पात्र व्यक्तियों का नाम 2017 की सूची में शामिल किए हुए नामों का सत्यापन करवाया जाए। इस मौके पर गीता सागर, मालती, प्रमोद, रामस्वरूप, कल्ली देवी ,कुलदीप, सुमन, कामता प्रसाद,रामखेलावन आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें