ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदाअवैध कब्जे को लेकर पूर्व विधायक ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

अवैध कब्जे को लेकर पूर्व विधायक ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

गांव उमरहनी में तालाब के पेड़ों को एक व्यक्ति द्वारा कटवाए जाने के विरोध में सपा के पूर्व विधायक विशम्भर सिंह यादव के नेतृत्व में ग्रामीणों ने डीएम को ज्ञापन सौंपा। पूर्व विधायक ने कहा कि अगर एक...

अवैध कब्जे को लेकर पूर्व विधायक ने डीएम को सौंपा ज्ञापन
हिन्दुस्तान टीम,बांदाTue, 18 Sep 2018 10:52 PM
ऐप पर पढ़ें

गांव उमरहनी में तालाब के पेड़ों को एक व्यक्ति द्वारा कटवाए जाने के विरोध में सपा के पूर्व विधायक विशम्भर सिंह यादव के नेतृत्व में ग्रामीणों ने डीएम को ज्ञापन सौंपा। पूर्व विधायक ने कहा कि अगर एक सप्ताह में अतिक्रमण नहीं हटा तो वह आंदोलन करेंगे। तालाब के भीठे में लगे हरे पेड़ काटने वालों पर कार्रवाई की जाए।

मंगलवार को समाधान दिवस के दौरान गांव उमरहनी के एक सैकड़ा ग्रामीण नारेबाजी करते हुए तहसील दिवस पहंुचे। इनका नेतृत्व सपा के पूर्व विधायक कर रहे थे। डीएम से मिलने जाते समय इनकी सुरक्षाकर्मियों से झड़प भी हुई। अंदर सिर्फ पांच लोगों को जाने के लिए कहा जा रहा था लेकिन पूर्व विधायक ने कहा कि समस्या लेकर आए है। सब मिलेंगे। इसके बाद सभी अंदर घुसे और सौंपे ज्ञापन में बताया कि गांव के तालाब में हरे व फलदार पेड़ लगे थे। इन्हें एक व्यक्ति ने कटवा दिया है। जेसीबी से पेड़ कटवाए गए है। आगाह किया कि एक सप्ताह में कार्रवाई न हुई तो वह खु दमौके पर जाएंगे और आंदोलन करेंगे। इस दौरान नरेन्द्र सिंह यादव, रास्वरूप् यादव, अशोक, शिवलाल, नत्थूराम, भोला प्रसाद, स्वामीदीन सहित करीब एक सैकडा लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें