ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदाफरार हिस्ट्रीशीटर का सुराग नहीं लगा पाई पुलिस

फरार हिस्ट्रीशीटर का सुराग नहीं लगा पाई पुलिस

मंडल कारागार से फरार हिस्ट्रीशीटर का तीसरे दिन भी सुराग नहीं लग सका है। उसकी तलाश में पुलिस की तीन टीमें लगी हैं पर उसकी परछाई तक पुलिस नहीं छू पा रही है। एएसपी महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि एसओजी,...

फरार हिस्ट्रीशीटर का सुराग नहीं लगा पाई पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,बांदाSat, 25 Jul 2020 11:14 PM
ऐप पर पढ़ें

मंडल कारागार से फरार हिस्ट्रीशीटर का तीसरे दिन भी सुराग नहीं लग सका है। उसकी तलाश में पुलिस की तीन टीमें लगी हैं पर उसकी परछाई तक पुलिस नहीं छू पा रही है। एएसपी महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि एसओजी, कोतवाली पुलिस के अलावा कमासिन पुलिस को गिरफ्तारी के लिए लगाया गया है। जल्द ही उसे पकड़ा जाएगा।

शनिवार को पूरे दिन पुलिस की टीमें फरार बच्छराज निवासी ममसी खुर्द की तलाश में जुटी रहीं। गुरुवार को जेल से भागा हिस्ट्रीशीटर इतना शातिर है कि अभी उसने एक बार भी मोबाइल का इस्तेमाल नहीं किया। उसकी सभी रिश्तेदारियों में पुलिस ने दबिश दी है। आसपास के जिलों चित्रकूट ,हमीरपुर व महोबा पुलिस को भी अलर्ट किया गया है। शहर कोतवाल ने बताया कि जिस दिन कैदी वह हुआ था अगर उसी दिन सूचना मिल जाती तो नाकेबंदी कर ली जाती । फिलहाल तलाश के प्रयास किए जा रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि जेल से फरार हिस्ट्रीशीटर के मामले में बड़ी साजिश है। आर्म्स एक्ट में पकड़े गए इस हिस्ट्रीशीटर को लेकर तरह तरह की चर्चाएं है। कानून के जानकारों का कहना है कि उसे जिन धाराओं में जेल भेजा गया है उनमें तो उसे कोर्ट खुलने पर जमानत मिल जाती। कमासिन पुलिस को भी उसका कोई सुराग नहीं मिला जबकि 14 जून को यहां की पुलिस ने तमंचा रखने के आरोप में उसे जेल भेजा था। संभावना है कि फरार हिस्ट्रीशीटर कही जंगल में किसी गैंग से न मिल गया हो। इन दिनों चित्रकूट में गौरी यादव गैंग सक्रिय है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें