ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदापुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री का किया भंडाफोड़

पुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री का किया भंडाफोड़

पुलिस अधीक्षक के निर्देश अपराधियों के लिए चलाए जा रहें धरपकड़ अभियान में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गड़रा नदी के किनारे छापा मारकर अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया। मौके से भाग रहें युवक को...

पुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री का किया भंडाफोड़
हिन्दुस्तान टीम,बांदाTue, 01 Jan 2019 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस अधीक्षक के निर्देश अपराधियों के लिए चलाए जा रहें धरपकड़ अभियान में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गड़रा नदी के किनारे छापा मारकर अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया। मौके से भाग रहें युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से भारी मात्रा में शस्त्र बरामद किया। पुलिस अधीक्षक ने पुलिस पार्टी को 15 हजार रूपए इनाम देने की घोषणा की है।

एसपी कार्यालय में मीड़िया से रूबरू होते हुए अपर पुलिस अधीक्षक एलबीके पाल ने बताया की बबेरू कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार सिंह वरिष्ठ उपनिरीक्षक, नीरज यादव,उप निरीक्षक शिवपाल सिंह, कांस्टेबल शैलेन्द्र सिंह, आरक्षी यशपाल सिंह सोभित सिंह के साथ गस्त कर रहें थे। तभी मुखबिर की सूचना पर गड़रा नदी के किनारे नाले के पास भटौली मजरा मझीवां में छापा मारकर अवैध शस्त्र फैक्ट्री बरामद कर लिया। मौके से भाग रहें। राजाराम पुत्र भूरा केवट निवासी भटौली को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से एक अदद डीबीबीएल बन्दूक एक अदद एसबीबीएल बन्दूक एक तमंचा देशी 12बोर पांच अदद तमंचा 315 बोर 11 कारतूस ड्रिल मशीन रेती चमटी समेत अन्य सामान बरामद किया। अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि यह फैक्ट्री काफी दिनो से चल रही थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें