ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदाशहरियों का फोन उठाएं, नहीं तो बोरिया बिस्तर बांध लें

शहरियों का फोन उठाएं, नहीं तो बोरिया बिस्तर बांध लें

बांदा। वरिष्ठ संवाददाता आमजन का फोन उठाएं, नहीं तो अपना बोरिया बिस्तर बांध

शहरियों का फोन उठाएं, नहीं तो बोरिया बिस्तर बांध लें
हिन्दुस्तान टीम,बांदाMon, 07 Jun 2021 10:41 PM
ऐप पर पढ़ें

बांदा। वरिष्ठ संवाददाता

आमजन का फोन उठाएं, नहीं तो अपना बोरिया बिस्तर बांध ले। ये अल्टीमेट सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को दिए।

विधायक के मुताबिक, बिजली जाने पर दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटिडे के कोई भी अधिकारी आमजन का फोन तक नहीं उठाते हैं। इसकी शिकायत कई शहरियों ने की। विधायक ने बिजली आपूर्ति को लेकर शहर में व्याप्त विद्युत पर सख्त रुख अख्तियार करते हुए मुख्य अभियन्ता वितरण वीके झा से कड़ी नाराजगी जताते हुए दो दिन के अन्दर विद्युत आपूर्ति सुधारने को कहा। साथ ही अवर अभियन्ता को भी कडे़ शब्दों में कहा कि जनता के फोन उठायें वरना बोरिया बिस्तर बांध लें। तुलसी नगर सबस्टेशन के नवाब टैंक फीडर के लिए आये नये आठ एमबी ट्रांसफार्म और वीसीवी को एक सप्ताह के अन्दर शुरू करने के निर्देश दिए। प्रंबध निदेशक दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड आगरा से फोन पर वार्ता करके एबीसी बंच कंडक्टर ना होने की बात बताई। इस पर प्रंबध निदेशक ने आश्वासन दिया कि सोमवार तक हर हाल में बांदा को 10 किलोमीटर एबीसी बंच कंडक्टर उपलब्ध करा दिया जाएगा। सदर विधायक ने अभियंताओं से कहा कि विद्युत व्यवस्था पर लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। अगर किसी सामग्री की कमी है। उच्चधिकारी उनकी बात नहीं सुन रहें तो अवगत कराएं। सामग्री तत्काल उपलब्ध कराई जाएगी।

गेहूं क्रय केंद्रों में बोरों की कमी

गेहूं क्रय केंद्रों में बोरों की उपलब्धता नहीं है। इस बात को खुद विधायक ने स्वीकार किया। उन्होंने बिलगांव मंडी समिति, खुरहंड मण्डी समिति आदि में बोरों की कमी को संज्ञान में लेते हुए खरीद केन्द्रों में बोरे की उपलब्धता पर डिप्टी आरएमओ से वार्ता कर शाम तक सभी केन्द्रों में बोरों की उपलब्धता सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। कहा कि किसानों की गेहूं खरीद में कोई लापरवाही ना हो। किसानों का समय से गेहूं की खरीद व भुगतान तत्काल सुनिश्चित किया जाए।

नपा अध्यक्ष पहले ही उठा चुके मुद्दा

नगर पालिका अध्यक्ष मोहन साहू बिजली विभाग के अधिकारियों और कर्मचारी के फोन न उठाने का मुद्दा पहले ही उठा चुके हैं। इसको लेकर उन्होंने सीएम पोर्टल और आलाधिकारियों से शिकायत भी की थी। लेकिन अधिकारियों और कर्मचारियों के रवैये में सुधार नहीं हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें