ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदावृद्ध का क्षत विक्षत शव बरामद, हत्या की आशंका

वृद्ध का क्षत विक्षत शव बरामद, हत्या की आशंका

बबेरू कस्बे के नहर पटरी के पास स्थिति मकान से वृद्व का शव बरामद किया। उठ रही दुर्गन्ध पर मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मृतक की बेटी ने हत्या की अशंका जताई है। सूचना पर पहुचे सीओ और...

वृद्ध का क्षत विक्षत शव बरामद, हत्या की आशंका
हिन्दुस्तान टीम,बांदाSun, 17 May 2020 10:27 PM
ऐप पर पढ़ें

बबेरू कस्बे के नहर पटरी के पास स्थिति मकान से वृद्व का शव बरामद किया। उठ रही दुर्गन्ध पर मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मृतक की बेटी ने हत्या की अशंका जताई है। सूचना पर पहुचे सीओ और कोतवाली प्रभारी ने पड़ोसियों से भी पूछतांछ की। पुलिस का कहना है प्रथम दृष्टया बीमारी से मौत प्रतीत हो रही है।

बिसण्डा थाना क्षेत्र के पल्हरी गांव निवासी नत्थू प्रसाद विश्वकर्मा (60)बबेरू कस्बे के नहर पटरी के किनारे रहता था। वहीं पर उसकी फर्नीचर की दुकान है। लॉकडाउन के बाद उसका कारोबार ठप हो गया था। रविवार की सुबह मकान से दुर्गन्ध पर मोहल्लेवासियों को आशंका हुई और मामले की जानकारी पुलिस तक पहुंच गई। सूचना पाकर कोतवाली प्रभारी जे एस शुक्ला, क्षेत्राधिकारी राजीव प्रताप सिंह मौके पर पहुंच गये। पुलिस दरवाजा तोड़कर कमरे के अन्दर पहुंची तो नत्थू प्रसाद का शव क्षत विक्षत हालत में पड़ा था। पुलिस ने किसी तरह शव को बाहर निकाला, सूचना पाकर मृतक की बेटी सीमा भी मौके पर पहुंच गई। उसने आरोप लगाया है कि उसके पिता की हत्या की गई है। कोतवाली प्रभारी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें