ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदातीन बच्चों के साथ मां ने जान देने का प्रयास किया

तीन बच्चों के साथ मां ने जान देने का प्रयास किया

घरेलू कलह से परेशान महिला ने रविवार की दोपहर अपने तीन बच्चो के साथ केन नदी पुल से छलांग लगाकर जान देने का प्रयास कर रही महिला को पुलिस ने बचा लिया। महिला का आरोप था कि ससुराली जन उसे परेशान करते थे।...

तीन बच्चों के साथ मां ने जान देने का प्रयास किया
हिन्दुस्तान टीम,बांदाSun, 20 Oct 2019 10:27 PM
ऐप पर पढ़ें

घरेलू कलह से परेशान महिला ने रविवार की दोपहर अपने तीन बच्चो के साथ केन नदी पुल से छलांग लगाकर जान देने का प्रयास कर रही महिला को पुलिस ने बचा लिया। महिला का आरोप था कि ससुराली जन उसे परेशान करते थे। पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने मे जुट गई।

शहर के न्यू मार्केट निवासी अर्चना(30)पत्नी कौशल धुरिया रविवार की सुबह ससुराल वालो की निगाह बचा कर अपनी दो बेटी और एक बेटा को लेकर केन नदी पुल पहुंच गई। वह काफी देर तक बच्चो के साथ पुल पर टहलती रही । वह नदी मे कूद ने का प्रयास करने लगी इसी बीच वहा से गुजर रहे एक वृद्व ने महिला की मंशा को भांप पुलिस को सूचना दे दी। सीओ सिंटी आलोक मिश्रा के निर्देश पर कोतवाल बलजीत सिंह महिला सिपाहियों के साथ मौके पर पहंुचे। आत्महत्या का प्रयास कर रही महिला को बचा लिया और महिला व उसके बच्चों को लेकर कोतवाली पहंुचे। यहां महिला की काउंसिलिंग की गई। पूछतांछ के दौरान महिला ने बताया कि वह सिलाई का काम कर बच्चों का भरणपोषण कर रही है। ससुरालीजन आए दिन प्रताड़ित करते है और घर से निकालने की धमकी देते है। कोतवाल ने बताया कि महिला ने शिकायती पत्र दिया है। उसके द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

एक साल में 6वीं घटना

सुसाइड प्वाइंट बन चुके शहर के केन नदी पुल में एक माह पहले प्रेमी जोड़े ने नदी में कूद कर जाने देने का प्रयास किया था। हालांकि उस समय भी वहां मौजूद कुछ मल्लाहों ने बचा लिया था। एक साल में करीब छह घटनाएं हो चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें