ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदाबांदा में घर में घुसे बदमाशों ने उड़ाया 12 लाख का माल

बांदा में घर में घुसे बदमाशों ने उड़ाया 12 लाख का माल

सर्दी में गहरी नींद में परिवार के सदस्य सोए रहे। बदमाश जेवर और नकदी सहित

बांदा में घर में घुसे बदमाशों ने उड़ाया 12 लाख का माल
हिन्दुस्तान टीम,बांदाSat, 10 Feb 2024 11:05 PM
ऐप पर पढ़ें

सर्दी में गहरी नींद में परिवार के सदस्य सोए रहे। बदमाश जेवर और नकदी सहित 12 लाख का माल पार कर ले गए। सुबह घरवालों को नींद खुली तो वारदात की जानकारी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर जांच-पड़ताल और पूछताछ की।

देहात कोतवाली क्षेत्र के गुरेह गांव के मजरा रामरतनपुरवा निवासी लालबाबू शुक्रवार रात अपने परिवार के साथ कमरे में सोए थे। देर रात बदमाश घर में घुस आए। सर्दी की वजह से घरवाले गहरी नींद में थे। इससे भनक नहीं लग पाई। बदमाश कमरा खोलकर अंदर रखी अलमारी और बक्सों का लॉक तोड़ नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गए। सुबह घरवालों की नींद खुली तो कमरे में सामान अस्त-व्यस्त और अलमारी का लॉक टूटा मिला। जेवरात और नकदी गायब थी। छत पर जेवरात के डिब्बे आदि बिखरे पड़े थे। घर में चोरी होने से महिलाएं बदहवास हो गईं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की। गृहस्वामी लालबाबू ने बताया कि बदमाश सवा सौ ग्राम सोने और डेढ़ किलो चांदी के जेवरात के साथ 50 हजार नकदी ले गए हैं। कुल 12 लाख की चोरी हुई है। बताया कि मकान का निर्माण कार्य करा रहे हैं। जेवर और नगदी पिछले हिस्से में रखी थी। कमरे की चाबी चैनल के पास टंगी थी।

फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड ने की जांच-पड़ताल

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच-पड़ताल फॉरेंसिक और डाग स्क्वायड से कराई। फॉरेंसिक टीम घटनास्थल से नमूने जुटाए। पुलिस हर पहलुओं पर जांच कर रही है। ग्रामीणों में चर्चा रही कि चोरी में किसी करीबी का हाथ हो सकता है।

साड़ी के सहारे घर में आए चोर

लालबाबू मकान में निर्माणकार्य करा रहे हैं। चोरी होने के बाद जब गृहस्वामी की नींद खुली तो देखा पिलर में साड़ी बंधी थी, जोकि बाहर की तरफ लटक रही थी। लालबाबू ने आशंका करते हुए बताया कि चोर साड़ी के सहारे घर में होंगे। वारदात को अनजाम देने के बाद साड़ी के सहारे मौके से भाग निकले।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें