ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदाव्यापारी को तमंचे की बट से पीटकर लूटा

व्यापारी को तमंचे की बट से पीटकर लूटा

दिन ब दिन बढ़ रहे अपराधों पर पुलिस अंकुश नहीं लगा पा रही है। बेखौफ अपराधी दिनदहाड़े घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। मुख्य चौराहे पर रविवार की दोपहर दुकान में धुसे दबंगों ने व्यापारी को दुकान से नीचे घसीट...

व्यापारी को तमंचे की बट से पीटकर लूटा
हिन्दुस्तान टीम,बांदाSun, 15 Apr 2018 06:59 PM
ऐप पर पढ़ें

दिन ब दिन बढ़ रहे अपराधों पर पुलिस अंकुश नहीं लगा पा रही है। बेखौफ अपराधी दिनदहाड़े घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। मुख्य चौराहे पर रविवार की दोपहर दुकान में धुसे दबंगों ने व्यापारी को दुकान से नीचे घसीट लिया। तमंचों की बटों से पीटकर लहूलुहान कर दिया। शोरशराबा सुनकर आसपास के दुकानदार दौड़ पड़े। हमलावर तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गए। घायल व्यापारी का आरोप है कि हमलावर उसकी गोलक में पड़े चार हजार रुपए लूटकर ले गए। घायल ने घटना की तहरीर पुलिस को दी। कोतवाली प्रभारी ने इस ओर कोई तवज्जो नहीं दी। उनका कहना है कि बहुत मामूली मारपीट हुई है। घटना से व्यापारियों में आक्रोश पनप रहा है।

कस्बा निवासी शिव प्रसाद गुप्ता पुत्र गंगा प्रसाद गुप्ता मुख्य चौराहे पर जनरल स्टोर की दुकान किए हुए है। रविवार की दोपहर करीब एक बजे एक बाइक में सवार होकर तीन लोग आए और तमंचा लहराते हुए दुकान के अंदर घुस गए। शिवप्रसाद को गालीगलौज करने लगे। उसने इसका विरोध किया। दोनों के बीच हाथापाई होने लगी। तीनों लोग शिवप्रसाद दुकान से घसीट लिया। काउंटर में तोड़फोड़ शुरू कर दिया। उसे तमंचों की बटों से पीटकर घायल कर दिया। दबंगों का तांड़व देख आसपास के दुकानदार मौके पर पहंुच गए। लेकिन पुलिस मौके पर नहीं आई। व्यापारियों को आता देख दो लोग तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गए। व्यापारियों ने एक युवक को दबोच लिया। उसे पुलिस के हवाले कर दिया। घायल व्यापारी का कहना है कि दबंग उसकी गोलक में पड़े चार हजार रुपए लूट ले गए हैं। तीर्थ यात्रा से लौट रहे पीड़ित परिवार के घरवालों को धक्का देकर गिरा दिया। जिससे वह घायल हो गए। तभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। पीड़ित व्यापारी का आरोप है कि कोतवाली प्रभारी मुन्नीलाल ने समझौता कराने के लिए दबाव बनाया। कहा कि समझौता कर नहीं दोनों को जेल भेज दूंगा। उन्होंने यह भी कहा कि मामूली मारपीट की घटना ज्यादा बड़ी घटना नहीं है। दिन दहाड़े हुए घटना से व्यापारियों में आक्रोश है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें