ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदाबाइक की टक्कर से साइकिल सवार किशोर की मौत

बाइक की टक्कर से साइकिल सवार किशोर की मौत

नरैनी कोतवाली के करतल गांव के समीप तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से साइकिल सवार किशोर की मौत हो गई। दो अन्य छात्र घायल हो गए। दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौत की खबर मिलते ही...

बाइक की टक्कर से साइकिल सवार किशोर की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बांदाWed, 20 Jun 2018 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

नरैनी कोतवाली के करतल गांव के समीप तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से साइकिल सवार किशोर की मौत हो गई। दो अन्य छात्र घायल हो गए। दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौत की खबर मिलते ही घरवालों में कोहराम मच गया। एक अन्य घटना में वाहन की टक्कर से अज्ञात वृद्धा की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मध्य प्रदेश पन्ना जिले के अजयगढ़ थाना क्षेत्र के बल्दूपुरवा निवासी रणधीर उर्फ सिंटू (14) पुत्र मूरत सिंह बुधवार को दोपहर अपने पड़ोसी उमेश (12) पुत्र राम कुमार और अशोक (13) पुत्र राजू के साथ साइकिल में बैठकर करतल गांव स्थित नाई की दुकान बाल कटाने जा रहे थे। करतल के समीप पुगरी गांव की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार बाइक सवार ने साइकिल में टक्कर मार दिया। जिससे साइकिल सवार तीनों लोग छिटक कर दूर जा गिरे और गंभीर से घायल हो गए। वहां से गुजर रहे करतल ग्राम प्रधान आरके सिंह ने सभी घायलों को उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, नरैनी पहुंचाया। यहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल लाते समय रास्ते में रणधीर की मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही परिजन रोते बिलखते जिला अस्पताल आ गए। मृतक छात्र के परिजनों ने बताया कि रणधीर गांव के पूर्व माध्यमिक विद्यालय में कक्षा 8 का छात्र था। घायल उमेश और अशोक मृतक छात्र के सहपाठी हैं। उधर, छतरपुर जिले के गौरिहार गांव में वाहन की टक्कर से अज्ञात 60 वर्षीय वृद्घा गंभीर रूप से घायल हो गई। वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने वृद्घा को जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां उपचार के दौरान वृद्घा ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें