ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदादेवी तालाब में डूबने से मासूम की मौत

देवी तालाब में डूबने से मासूम की मौत

तालाब किनारे खेलते समय पैर फिसलने से नौ वर्षीय मासूम गहरे पानी में चला गया। साथी बच्चों का शोर सुनकर जुटे ग्रामीणों ने मशक्कत के बाद मासूम को तालाब से निकाला और सीएचसी ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत...

देवी तालाब में डूबने से मासूम की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बांदाSun, 18 Oct 2020 03:25 AM
ऐप पर पढ़ें

तालाब किनारे खेलते समय पैर फिसलने से नौ वर्षीय मासूम गहरे पानी में चला गया। साथी बच्चों का शोर सुनकर जुटे ग्रामीणों ने मशक्कत के बाद मासूम को तालाब से निकाला और सीएचसी ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कमासिन थानाक्षेत्र के गांव कोर्रा बुजुर्ग निवासी चंद्रशेखर के तीन बच्चों में सबसे छोटा नौ वर्षीय समीर गांव के प्राइमरी स्कूल में कक्षा चार का छात्र था। शनिवार सुबह वह पड़ोस के दोस्तों के साथ गांव स्थित देवी तालाब के पास खेल रहा था। खेलने के दौरान पैर फिसलने से गहरे तालाब में चला गया। समीर को पानी में डूबता देख साथ खेल रहे बच्चों ने शोर मचाया तो आसपास मौजूद ग्रामीण दौड़े। पानी में छलांग लगाकर करीब आधे घंटे मशक्कत के बाद खोजकर उसे बाहर निकाला। तुरंत सीएचसी ले गए, जहां डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि प्रधान और ग्रामीणों की राय पर मासूम के शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें