ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदानवविवाहिता पर हमले में पति गिरफ्तार

नवविवाहिता पर हमले में पति गिरफ्तार

बबेरू में शंका के चलते पत्नी की गर्दन पर गड़ासे से हमलाकर उसे लहूलुहान करने के आरोपित पति को मंगलवार को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया। आरोपित के खिलाफ घायल...

नवविवाहिता पर हमले में पति गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,बांदाTue, 27 Oct 2020 10:52 PM
ऐप पर पढ़ें

बबेरू में शंका के चलते पत्नी की गर्दन पर गड़ासे से हमलाकर उसे लहूलुहान करने के आरोपित पति को मंगलवार को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया। आरोपित के खिलाफ घायल महिला के भाई ने हत्या के प्रयास और दहेज उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

कन्नौज के लहरदेव निवासी गिरिजा शंकर सोनी की छोटी बेटी मन्नो देवी (28) की शादी इसी साल 16 फरवरी को अतर्रा रोड के साधुथोक निवासी आभूषण कारीगर सदाशिव के बेटे गणेश शंकर से हुई थी। आरोप है कि सोमवार को गणेश शंकर ने शंका में मन्नो देवी की गर्दन पर गड़ासे से हमलाकर उसे लहूलुहान कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार का घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा था, जहां से गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दी गई। कानपुर में मन्नो देवी की हालत नाजुक बनी है। घायल महिला के भाई अरविंद ने आरोपित गणेशशंकर के खिलाफ हत्या के प्रयास और दहेज उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बबेरू थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें