ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदाआग से घर गृहस्थी खाक

आग से घर गृहस्थी खाक

कस्बे के रामनगर मोहल्ले में आग लग जाने से घर गृहस्थी का सामान धू-धूकर जलने लगा। आग की लपटे देख मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने जब तक आग पर काबू पाया तब तक उसका सामान जलकर खाक हो गया। अग्निकांड से...

आग से घर गृहस्थी खाक
हिन्दुस्तान टीम,बांदाSun, 18 Mar 2018 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कस्बे के रामनगर मोहल्ले में आग लग जाने से घर गृहस्थी का सामान धू-धूकर जलने लगा। आग की लपटे देख मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने जब तक आग पर काबू पाया तब तक उसका सामान जलकर खाक हो गया। अग्निकांड से गृहस्वामी बदहवास है। उसका कहना है कि इस अग्निकांड में करीब दो लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

कस्बा निवासी पीर मोहम्मद अपने पुत्र मोहम्मद शरीफ के साथ रहता है। दोनों लोग अलग-अलग घरों में रहते हैं। इसी बीच अचानक पीर मोहम्मद के घर में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने मो. शरीफ के मकानों को अपने आगोश में ले लिया। दोनों मकान धू-धूकर जलने लगे। आग की लपटे देख मोहल्लेवासियों ने शोर मचाया। तब घरवालों को पता चला। शोरशराबा सुनकर मोहल्ले पडोस के लोग अपने-अपने घरों से निकल पड़े। नजदीक लगे हैंडपंप से पानी लेकर आग बुझाना शुरू कर दिया। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया। तब तक घर गृहस्थी का सामान जलकर खाक हो गया। सूचना पाकर तहसीलदार दिलीप कुमार वर्मा,लेखपाल आनन्द स्वरूप उर्फ मुन्ना श्रीवास्तव मौके पर पहुंच गए। पीड़ित परिवार को आहेतुक सहायता दिलाए जाने का भरोसा दिलाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें