ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदालाखों की लागत से लगीं हाईमास्ट लाइटें खराब, छाया अंधेरा

लाखों की लागत से लगीं हाईमास्ट लाइटें खराब, छाया अंधेरा

नगर को रोशन करने के लिए नगर पालिका परिषद ने पांच प्रमुख स्थानों पर लाखों रुपये की लागत से हाईमास्ट लाइटें लगवाई थीं। दो माह के अंदर ही बस स्टैंड में लगी लाइट ने रोशनी देना बंद कर दिया है। इससे बस...

लाखों की लागत से लगीं हाईमास्ट लाइटें खराब, छाया अंधेरा
हिन्दुस्तान टीम,बांदाMon, 02 Nov 2020 11:02 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर को रोशन करने के लिए नगर पालिका परिषद ने पांच प्रमुख स्थानों पर लाखों रुपये की लागत से हाईमास्ट लाइटें लगवाई थीं। दो माह के अंदर ही बस स्टैंड में लगी लाइट ने रोशनी देना बंद कर दिया है। इससे बस स्टाप में अंधेरा पसरा रहता है।

नगर में गांधी तिराहा, तहसील परिसर, बांदा बस स्टैंड व केन नहर के पास बड़े-बड़े पोल लगाकर नगर पालिका ने हाईमास्ट लाइटें लगवाई थी। इससे शाम ढलते ही पूरा राष्ट्रीय राजमार्ग व नगर का व्यस्ततम बाजार दूधिया रोशनी से नहा जाता था। दो माह नहीं हुए बस स्टैंड में लगी लाइटें खराब हो गई। राकेश, महेश, शिवकुमार, दीपक, छोटेलाल आदि ने बताया कि नगर के विद्युत पोलों में लगी अधिकांश लाइटें बंद हैं। प्रमुख बस स्टैंड की लाइट बंद हो जाने से वाहन और राहगीरों को काफी परेशानी झेलनी पड़ती है। कभी आपस में टकराने से तो कभी अन्ना जानवर को न देख पाने के चलते दुघटनाएं होती रहती हैं। पालिका है कि कुछ ध्यान ही नहीं दे रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें