ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदापूर्व सभासद ने फूंका नगरपालिका अध्यक्ष का पुतला

पूर्व सभासद ने फूंका नगरपालिका अध्यक्ष का पुतला

नगरपालिका अध्यक्ष के खिलाफ गुरूवार को पूर्व सभासद और महिलाओं ने अशोक लाट के पास प्रतीकात्मक पुतला दहन कर नारेबाजी की। आरोप है कि चेयरमैन के साथियों ने पूर्व सभासद के साथ मारपीट की। कोतवाली प्रभारी...

पूर्व सभासद ने फूंका नगरपालिका अध्यक्ष का पुतला
हिन्दुस्तान टीम,बांदाThu, 21 Jun 2018 10:36 PM
ऐप पर पढ़ें

नगरपालिका अध्यक्ष के खिलाफ गुरूवार को पूर्व सभासद और महिलाओं ने अशोक लाट के पास प्रतीकात्मक पुतला दहन कर नारेबाजी की। आरोप है कि चेयरमैन के साथियों ने पूर्व सभासद के साथ मारपीट की। कोतवाली प्रभारी को शिकायती पत्र देकर मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाने की मांग की है।

पूर्व सभासद सगीर अहमद ने बताया कि अमर टाकीज चौराहे पर फुटपाथ में वह डिब्बा दुकान रखे है। जिससे वह परिवार का गुजर बसर करता है। वह विगत 20 जून को अपनी दुकान पर बैठा था। इसी बीच पालिका अध्यक्ष, वाजिद, राकेश समेत पांच अज्ञात लोग चार पहिया वाहन से आए। चेयरमैन बुरी बुरी गालियां देने लगे दुकान का सामान फेंक दिया। विरोध करने पर चेयरमैन के साथियों ने मारपीट की। मांग है कि मामले की जांच करवाकर रिपोर्ट दर्ज करवाकर कार्रवाई की जाए। इस मामले में चेयरमैन का कहना है कि यह राजनीति है, यह नगरपालिका है, लेकिन कुछ लोग राजनैतिक नरक पालिका बनाने में तुले हैं। यहां कुछ न कुछ होता रहता है। कहा कि यदि मैने मारपीट की है तो एफआईआर दर्ज कराए। मैने कोतवाल से भी कह दिया है कि जब रिपोर्ट दर्ज हो जाए तो मुझे अवगत कराएं मैं गिरफ्तारी देने आ जाऊंगा। प्रदर्शन में शिल्पा, शकीला, शबनम, मुन्ना खान आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें