DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूर्व चेयरमैन के बेटे ने खुद को गोली से उड़ाया

पूर्व चेयरमैन के बेटे ने खुद को गोली से उड़ाया

बिसंडा कस्बे में बुधवार की दोपहर पूर्व चेयरमैन के बेटे ने खुद को गोली से उड़ा लिया। आवाज सुनकर घरवाले मौके पर पंहुच गए। तब तक उसकी मौंत हो चुकी थी। पिता का आरोप है कि उसके बेटे को आत्महत्या करने के लिए उकसाया गया है। सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस का कहना है कि युवक नशे में था, मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन शांति देवी के पुत्र अशोक 23 बुधवार की दोपहर उसने अपने घर से शव मीटर की दूर स्थित राजबहादुर यादव के मवेशी बाडे में ़दाहिनी कनपटी में तमंचा सटाकर खुद को गोली से उड़ा दिया। मौत की खबर मिलते ही घरवालों में कोहराम मच गया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पंहुच गई। देखते देखते कस्बावासियों की भीड़ एकत्र हो गई। मृतक के पिता राधेश्याम साहू ने बताया कि अशोक की शादी पिछले माह अप्रैल में हुई थी। उसके पुत्र ने आत्महत्या नही बल्कि उसके पुत्र को आत्महत्या के लिए उकसाया गया। इसी के चलते उसने गोली मारकर खुदकुशी कर ली। पुलिस का कहना है कि अशोक ने सुबह से ही शराब पी रखी थी। नशे के ही झोक में उसने खुद को गोली मार ली। घटना के पीछे घरेलू कलह बताई गई है।

एक माह में ही उजड़ गया मांग का सिंदूर

पूर्व चेयरमैन शांतिदेवी के बेटे अशोक की शादी पिछले माह अप्रैल को हुई थी। उसकी ससुराल भरतकूप चित्रकूट जनपद में है। पिता का कहना था कि बेटे की धूमधाम से शादी की गई थी। लेकिन अचानक इस घटना से परिवार में मातम छा गया। वही पत्नी प्रीती का रो रोकर बुरा हाल है। उसका कहना था कि एक ही माह में उसकी मांग का सिंदूर उजड़ ।

आखिर अशोक ने क्यों मारी गोली

अशोक की मौत के बाद परिवार ही नहीं बल्कि कस्बे का हर व्यक्ति यह जानने को उत्सुक दिखा कि आखिर उसने जान क्यों दी। पुलिस भी जांच पड़ताल में उलझी रही। कस्बे में मातम का माहौल है। मोहल्ले में तो कई घरों में चूल्हे तक नहीं जले।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Former chairman's son shot himself