DA Image
23 नवंबर, 2020|3:25|IST

अगली स्टोरी

सड़क हादसों में पांच लोगों की गई जान

सड़क हादसों में पांच लोगों की गई जान

बांदा। हिन्दुस्तान संवाद

सड़क हादसों से रविवार को सड़कें लाल हो गई। चिल्ला थाना क्षेत्र के दोहतरा गांव के पास वेकाबू ट्रक ने बाइक सवार दो देास्तों को कुचल दिया। हादसे में दोनों की मौत हो गई। दूसरी घटना मे पैलानी थाना क्षेत्र के रेज कार्यालय के समीप बालू भरे ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया। उसकी भी जान चली गई। एक अन्य हादसे में कालिंजर थाना क्षेत्र के अरजरियां पुरवा के पास दो बाइकों में आमने सामने भिड़ंत हो गई। यहां भी दो लोगो की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

चिल्ला थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव निवासी जीतेद्र (24) ग्राम पंचायत सदस्य था। वह ट्रैक्टर भी चलाता था। रविवार की दोपहर वह पड़ोसी ओमप्रकाश (26)के साथ बाइक पर डीजल लेने आ रहे थे। तभी देाहतरा के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार खाली ट्रक ने दोनों को कुचल दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। ओमप्रकाश के परिजनो ने बताया कि वह दीपावली के त्योहार मे अहमदाबाद से कमाकर आया था। वह चार भाइयों मे दूसरे नबंर का था। वहीं जीतेद्र पांच भाइयों में सबसे छोटा था।

कालिजंर थाना क्षेत्र के तरहटी निवासी शंकर लाल सोनकर (45) शनिवार की रात पड़ोसी संतोष सोनकर (38) के साथ दूध लेने के बाद स्कूटी से वापस घर जा रहे थे। तभी अरजरियां पुरवा के पास सामने से आ रहे बाइक सवार से भिड़त हो गई। जिसमे एक बाइक में सवार शंकर लाल व संतोष जबकि दूसरी बाइक पर सवार राजा कुशवाहा(30), अखलेश (25) निवासी मनीपुर पन्ना घायल हो गए। सभी को सीएचसी मे भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने राजा कुशवाहा को मृत घोषित कर दिया। शंकर लाल और अखलेश व संतोष को जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां शंकर लाल को मृत घोषित कर दिया गया।

पैलानी थाना क्षेत्र के अमलोर गांव निवासी प्रलय कुमार(28) शनिवार की रात बाइक से घर जा रहा था तभी वन विभाग के रेंज कार्यालय के पास बालू भरे ट्रक ने उसे कुचल दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने देखने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिलते ही घरवालों में कोहराम मच गया। मृतक के पिता ने बताया कि वह ट्रैक्टर चलाता था। पैलानी खदान में झाखर काटकर बालू भरे ट्रक गुजरने के लिए रास्ता बनाता था। खदान संचालक उसे रुपया देते थे। शनिवार को वह खदान रुपया लेने आया था। तभी रास्ते में हादसा हो गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Five people lost their lives in road accidents