DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बांदा  ›  पहले पेठा खाकर पिया पानी और फिर जेवर व नकदी कर दी पार

बांदापहले पेठा खाकर पिया पानी और फिर जेवर व नकदी कर दी पार

हिन्दुस्तान टीम,बांदाPublished By: Newswrap
Sat, 12 Jun 2021 04:22 AM
पहले पेठा खाकर पिया पानी और फिर जेवर व नकदी कर दी पार

बांदा। वरिष्ठ संवाददाता

कोविड की दूसरी लहर के साथ जिले में चोर सक्रिय हो गए हैं। अप्रैल में चार घरों में एक दिन ताले तोड़े गए थे। बुधवार रात शहर कोतवाली क्षेत्र के गंगानगर और गुरुवार रात शातिर कालिंजर के बंगलापुरवा मजरा मसनी में घरों से नकदी और जेवर चुरा कर ले गए।

रामायण में मुंगुस गांव गया था परिवार:गंगानगर निवासी किसान चंद्रकांत मिश्रा के गांव मुंगुस में रामायण पाठ का आयोजन रहा। इससे परिवार सहित अपने गांव गए हुए थे। घर में ताला बंद था। बुधवार रात चोर उनके घर का ताला तोड़कर करीब डेढ़ लाख के जेवर, 50 हजार नकद और टीवी उठा ले गए। पड़ोसी ने घर खुला देखा तो परिवार को वारदात की जानकारी दी। पड़ोसी के मुताबिक, घर में पूरा सामान बिखरा पड़ा था। जगह-जगह पेठा पड़ा था। इससे साफ है कि चोरों ने वारदात से पहले घर में रखा पेठा खाया और पानी पिया। इसके बाद माल समेटकर भाग निकले।

सोता रहा परिवार चोर घर कर गए साफ: कालिंजर थानाक्षेत्र के अंतर्गत बंगलापुरवा मजरा मसनी निवासी रविकुमार ने बताया कि घर के सभी सदस्य बरामदे में सो रहे थे। गुरुवार की रात चोर घर के अंदर बने कमरों में जाकर बक्से, अलमारी आदि के ताले तोड़कर 90 हजार नकद, जेवर और मोबाइल उठा ले गए। सुबह परिजनों को वारदात की जानकारी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

संबंधित खबरें