ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदारोडवेज बस-ट्रक में भिड़ंत, आठ यात्री गंभीर घायल

रोडवेज बस-ट्रक में भिड़ंत, आठ यात्री गंभीर घायल

नेशनल हाईवे पर रोडवेज बस और ट्रक की भिड़ंत में आठ यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक घायल की हालत गंभीर होने पर उसे कानपुर रेफर कर दिया गया। दुर्घटना...

रोडवेज बस-ट्रक में भिड़ंत, आठ यात्री गंभीर घायल
हिन्दुस्तान टीम,बांदाMon, 14 Oct 2019 10:58 PM
ऐप पर पढ़ें

नेशनल हाईवे पर रोडवेज बस और ट्रक की भिड़ंत में आठ यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक घायल की हालत गंभीर होने पर उसे कानपुर रेफर कर दिया गया। दुर्घटना की वजह से नेशनल हाईवे पर आधा घंटा तक आवागमन ठप रहा। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से मार्ग साफ कराकर यातायात बहाल कराया।

फतेहपुर डिपो की बस सोमवार को सुबह सवारियां लेकर यहां आ रही थी। बांदा-टांडा नेशनल हाइवे स्थित तिंदवारी थाना क्षेत्र के बेंदा गांव के नजदीक सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक और रोडवेज बस की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में बस में सवार आठ यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। बस सवार घायलों में चीख-पुकार मच गई। कुछ ही देर में बेंदा चौकी पुलिस भी आ गई। घायलों को आनन-फानन बस से बाहर निकाला गया।सूचना पाकर 108 के जिला प्रभारी उमेश द्विवेदी पपरेंदा और तिंदवारी की एंबुलेंस लेकर मौके में पहुंच गए। ईएमटी सुशील और चालक मनोज ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पांच घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। जबकि गंभीर रूप से घायल बिसंडा थाना क्षेत्र के पारा गांव निवासी इंद्रेश कुमार (39) पुत्र रामआसरे, बिसंडा निवासी रामशरण (40) पुत्र मोतीलाल और उसका पुत्र छोटू (10) का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। इंद्रेश की हालत नाजुक बताकर डाक्टरों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें