ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदाभीख नहीं अधिकार चाहिए, बुंदेलखण्ड राज्य चाहिए

भीख नहीं अधिकार चाहिए, बुंदेलखण्ड राज्य चाहिए

बुंदेलखण्ड इंसाफ सेना के द्वारा चलाया जा रहा अनशन दूसरे दिन भी जारी रहा। पृथक राज्य निर्माण को लेकर चलाए जा रहे इस अनशन में बुधवार को महोबा जनपद से तारा पाटकर और कृष्णशंकर जोशी पूर्व सैनिक अनशन स्थल...

भीख नहीं अधिकार चाहिए, बुंदेलखण्ड राज्य चाहिए
हिन्दुस्तान टीम,बांदाWed, 12 Sep 2018 10:18 PM
ऐप पर पढ़ें

बुंदेलखण्ड इंसाफ सेना के द्वारा चलाया जा रहा अनशन दूसरे दिन भी जारी रहा। पृथक राज्य निर्माण को लेकर चलाए जा रहे इस अनशन में बुधवार को महोबा जनपद से तारा पाटकर और कृष्णशंकर जोशी पूर्व सैनिक अनशन स्थल पर पंहुचे और अनशनकारियों का समर्थन किया। कहा कि हमें भीख नही अधिकार चाहिए, बुंदेलखण्ड राज्य चाहिए।

बुधवार को महोबा से अनशन स्थल पंहुचे तारा पाटकर ने कहा कि पृथक बुंदेलखण्ड राज्य की मांग को लेकर आल्हा चौक महोबा में विगत 28 जून से अनिश्चितकालीन क्रमिक अनशन जारी । कहा कि हमें भीख नही अधिकार चाहिए, बुंदेलखण्ड राज्य चाहिए। बुंदेलखण्ड हिन्दुस्तान का दिल है जो आज कल बीमार है। इस अनशन का नेतृत्व कर रहे इंसाफ सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ए एस नोमानी ने एवं नोखेलाल खंगार ने संयुक्त रूप से कहा कि 2 अक्टूबर को जन प्रतिनिधियों के आवास पर धरना देकर बुंदेलखण्ड राज्य की मांग की जाएगी या फिर उनसे इस्तीफा देने की मांग की जाएगी। इस मौके पर विमलकृष्ण श्रीवास्तव, दिवाकर सिंह, सिपाहीलाल, जितेन्द्र सिंह, आनंद बिहारी मिश्रा, उमेश प्रजापति, बलवीर प्रजापति, बलवंत सिंह, अर्जुन सिंह, राममिलन, अंसार खां, रामभजन आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें