ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदाजिला अस्पताल भी चकाचक

जिला अस्पताल भी चकाचक

मुख्यमंत्री के जिला अस्पताल आने की आशंका मात्र से स्वास्थ्य कर्मचारियों और चिकित्सकों की धडकनें तेज रहीं। सुबह से ही सभी चिकित्सक और स्वास्थ्य कर्मी बावर्दी नजर आ रहे थे। अस्पताल की बेहतर तरीके...

जिला अस्पताल भी चकाचक
हिन्दुस्तान टीम,बांदाSun, 08 Dec 2019 10:53 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री के जिला अस्पताल आने की आशंका मात्र से स्वास्थ्य कर्मचारियों और चिकित्सकों की धडकनें तेज रहीं। सुबह से ही सभी चिकित्सक और स्वास्थ्य कर्मी बावर्दी नजर आ रहे थे। अस्पताल की बेहतर तरीके साफ-सफाई की गई थी। इसके साथ ही मरीजों के बेड की चादरें भी बदल दी गई थीं। नर्सें मरीजों के कानों में खुसर-पुसर करती नजर आ रही थीं। हालांकि सीएम योगी जिला अस्पताल नहीं पहुंचे।

अक्सर लापरवाही करने वाले स्वास्थ्य कर्मचारी और डाक्टर समय से बावर्दी अपनी ड्यूटी पर पहुंच गए थे। रविवार होने के बावजूद किसी ने छुट्टी लेना मुनासिब नहीं समझा। शाम तकरीबन चार बजे तक सीएम के आगमन की आशंका मात्र से ही स्वास्थ्य कर्मचारी और चिकित्सक टकटकी लगाए रहे। संबंधित अधिकारियों से मोबाइल फोन पर सीएम की पल-पल की लोकेशन ली जाती रही। इधर, अस्पताल की नर्सें मरीजों के कानों में खुसर-पुसर करती नजर आईं। ताकि सीएम के आ जाने के बाद कोई मरीज किसी प्रकार की शिकवा शिकायत न कर सके। सीएमस डा़ संपूर्णानंद मिश्र ने सफाई कर्मचारियों को सख्त हिदायत दी थी, इसके चलते अस्पताल की फर्श और पूरा अस्पताल कैंपस चमाचम नजर आया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें