ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदाकोटेदार के खिलाफ लामा के ग्रामीणों का प्रदर्शन

कोटेदार के खिलाफ लामा के ग्रामीणों का प्रदर्शन

कोटेदार के खिलाफ लामा के ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट परिसर में धरना प्रदर्शन कर विरोध जताया। सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन दिया। जिसमें आरोप लगाया कि कोटेदार मनमानी करता है राशन नहीं देता। जांच करवाकर इस ओर...

कोटेदार के खिलाफ लामा के ग्रामीणों का प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,बांदाMon, 17 Sep 2018 10:59 PM
ऐप पर पढ़ें

कोटेदार के खिलाफ लामा के ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट परिसर में धरना प्रदर्शन कर विरोध जताया। सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन दिया। जिसमें आरोप लगाया कि कोटेदार मनमानी करता है राशन नहीं देता। जांच करवाकर इस ओर कार्रवाई की मांग की है।

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि कोटेदार के यहां जब हम कार्डधारक राशन लेने जाते हैं तो कोटेदार पति शराब के नशे में धुत होकर राशन सामाग्री का वितरण करता है, पर राशन सामाग्री गेंहू, चावल आदि कम तौलता है, कहने पर कार्ड धाकर महिलाओं से अभद्रता करता है और गालीगलौज करता है। कोटे की दुकान अपनी मर्जी से खोलता है और खाद्य सामाग्री में खेल करता है। उक्त कोटेदार का पति बहुत ही दबंग गुण्डा पैसे वाला व्यक्ति है, गुण्डई के बल पर कोटा चलाता है और धमकी देता है कि मेरे खिलाफ जो दिखाई पडे कर लो किसी से नही डरता। ज्यादा किया तो हरिजन एक्ट लगा दूंगा। ग्रामीणों की मांग है कि मामले की जांच करवाकर कार्रवाई की जाए। इस मौके पर आशा, रामदेवी, माया, बिट्टन, उर्मिला, कुसमा, बडेराजा, उर्मिला, संत कुमारी, दिनेश शुक्ला, रामकिशन, रामजियावन, आत्माराम, रामबाबू, विनोद, राजेश, कल्लू आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें