अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नहर में डूबकर बालक की मौत

नहर में डूबकर बालक की मौत

गांव गड़ाव में बड़ी नहर में डूबकर छह साल के बच्चे की मौत हो गई। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया। एसओ ने कहा कि सूचना मिली है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

हादसा सोमवार को दोपहर बाद बिसंडा थाना क्षेत्र के गड़ाव गांव के पास से गुजरी बड़ी नहर में हुई। यहां ओमप्रकाश का बेटा अजय (6) बड़े भाई नौ वर्षीय अवलेश के साथ मवेशी लेकर चराने जा रहा था। इसी दौरान नहर पटरी किनारे पैर फिसलने से वह गहरी नहर में जा गिरा। यह देख बड़ा भाई सन्न रह गया। भयवश वह वही दुबक गया। कुछ देर बाद एक राहगीर वहां से गुजरा तो उसने उससे पूरी घटना बताते हुए मदद मांगी। इस पर राहगीर ने गांव में सूचना दी तो परिजन व अन्य ग्रामीण मौके पर पहंुचे। खोजबीन के बाद शाम को उसका शव बरामद हुआ। मृतक दो भाइयों में छोटा था। इस हादसे के बाद परिवार में मातम छा गया।

हाइवे किनारे पानी भरी खंती में गिरी कार टला हादसा

बांदा: हाइवे पर बांदा की तरफ आ रही तेज रफ्तार कार बाइक सवार को बचाने के चक्कर में छिबांव मोड़ के पास सड़क किनारे पानी से भरी खंती में जाकर घुस गई। इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ। कार बांदा के फूटा कुआं निवासी व्यक्ति की है। चौकी प्रभारी ने बताया कि कोई घायल नहीं है। गाड़ी भी निकाल ली गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Death of child in canal