ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदादबंग ने मां बेटी को घर से निकाला

दबंग ने मां बेटी को घर से निकाला

शहर के एक मोहल्ला निवासी महिला और उसकी बेटी ने एक दबंग उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इसके साथ ही घर से जेवर समेत नकदी छीनकर घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया है। मामले की तहरीर कोतवाली पुलिस को देकर इस ओर...

दबंग ने मां बेटी को घर से निकाला
हिन्दुस्तान टीम,बांदाThu, 12 Sep 2019 10:48 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के एक मोहल्ला निवासी महिला और उसकी बेटी ने एक दबंग उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इसके साथ ही घर से जेवर समेत नकदी छीनकर घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया है। मामले की तहरीर कोतवाली पुलिस को देकर इस ओर कार्रवाई की मांग की है।

महिला ने कोतवाली में दिए शिकायती पत्र में बताया है कि मुरवल गांव के रहने वाले दबंग ने 15 साल पहले उसे रखैल बनाकर दो बेटियों के साथ अपना लिया था। इसके बाद वह उसके साथ रहने लगी। आरोप लगाया कि बड़ी बेटी ब्याह के बाद विधवा हो गई तो दबंग उसे ससुराल से ले आया और अपने साथ रख लिया। उससे नाजायज रिश्ते बना लिए। इसके बाद से उसके साथ मारपीट करने लगा। इधर वह छोटी बेटी पर भी बुरी नियत रखने लगा। विरोध करने पर दबंग ने चार लाख रुपये चोरी करने का आरोप् लगाकर उसे और बेटी को बुरी तरह पीट कर घर से निकाल दिया। महिला ने कोतवाली में दी तहरीर में दबंग से खुद और बेटी की जान का खतरा बतातें हुए रिपोर्ट दर्ज कर न्याय दिलाए जाने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें