DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बांदा  ›  बांदा में चचेरे भाई की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या
बांदा

बांदा में चचेरे भाई की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

हिन्दुस्तान टीम,बांदाPublished By: Newswrap
Sun, 06 Jun 2021 10:51 PM
बांदा में चचेरे भाई की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

बांदा। संवाददाता

बबेरू में गाली-गलौज का विरोध करने पर खेत जा रहे चचेरे भाई की एक युवक ने कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। मौत की खबर मिलते ही घरवालों में कोहराम मच गया।

बबेरू कस्बा निवासी शत्रुघन सिंह (32) रविवार दोपहर अपने घर में था। आरोप है कि तभी शराब के नशे में धुत होकर चचेरा भाई मनसुख हाथ में कुल्हाड़ी लेकर दरवाजे पर आ गया और गालीगलौज करने लगा। शत्रुघन ने इसका विरोध किया और डांट-डपटकर भगा दिया। मनसुख वहां से चला गया। मामला शांत होने के बाद शत्रुघन पैदल खेत जा रहा था, तभी रास्ते में मनसुख ने शत्रुघन को घेर लिया और उसके ऊपर ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग गुहार लगाते हुए पहुंचे। ग्रामीणों को आता देख आरोपित कुल्हाड़ी सहित भाग निकला। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे घरवालों ने देखा तो उसकी सांसें चल रही थीं। तत्काल सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों हालत नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में डाक्टरों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के बड़े भाई रामानंद ने बताया कि चचेरा भाई मनसुख शराब के नशे में गालीगलौज कर रहा था। मना करने पर विवाद हो गया। इसके बाद उसने हत्या कर दी। मृतक आठ भाइयों में सातवें नंबर का था। उसकी शादी नहीं हुई थी। वह किसानी करता था।

हाथ में कुल्हाड़ी लेकर घूम रहा था आरोपित:वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपित सुबह से नशे में था। वह हाथ में कुल्हाड़ी लेकर गांव वालों से कह रहा था। आज वह किसी का मर्डर करेगा। मृतक के बड़े भाई का कहना है कि उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं है।

कोतवाल बोले, नशेबाजी में हुई घटना: बबेरू कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि दोनों लोग शराब के नशे में थे। नशेबाजी को लेकर दोनों में विवाद हो गया। इसी के चलते यह घटना हुई है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। घटना की तहरीर मिल गई है। रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

संबंधित खबरें