DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बांदा  ›  इस भीड़ और लापरवाही से कोरोना को मिलेगा बल
बांदा

इस भीड़ और लापरवाही से कोरोना को मिलेगा बल

हिन्दुस्तान टीम,बांदाPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 05:10 PM
इस भीड़ और लापरवाही से कोरोना को मिलेगा बल

बांदा। वरिष्ठ संवाददाता

कोरोना की दूसरी लहर का दर्द जिन्होंने झेला है। उनके आंसू अभी सूखे नहीं हैं लेकिन कुछ लोग खुद कोरोना को आमंत्रित करने पर तुले हैं। मास्क और दो गज दूरी की सारी सारी सीमाएं टूट रही हैं। इसकी बानगी रजिस्ट्री कार्यालय के बाहर गुरुवार को लगी भीड़ के रूप में देखने को मिली।

रजिस्ट्री कार्यायल जिस बाउंड्री में है। उसमें आबकारी विभाग का जिला और मंडलस्तरीय कार्यालय भी हैं। ठीक बगल सदर तहसील है, जहां एसडीएम सहित अन्य अधिकारी भी बैठते हैं। ठीक सामने सड़क पार एसपी और डीएम कार्यालय है। बावजूद, इसके रजिस्ट्री कार्यालय परिसर के बाहर कोविड गाइड लाइन को लेकर लापरवाही पर किसी की नजर नहीं पड़ती है। कोविड कर्फ्यू छूट के बाद कागजी दिशा-निर्देश खूब हुए। लेकिन उन पर अमल कराने के लिए अधिकारी कितने सजग और आगे आए हैं। इसके लिए सरकारी कार्यालय के बाहर लगने वाली भीड़ काफी है। रजिस्ट्री कार्यालय के अधिकारी राकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि कोविड प्रोटोकॉल फालो के कराने के लिए लोगों को समझाया जाता है। लेकिन बहुत से लोग मनमानी करते हैं। खुद भी संक्रमण की गंभीरता को समझना होगा। कार्यालय में बिना मास्क प्रवेश वर्जित है।

डीएम कार्यालय में दो के बाद सन्नाटा:

दूसरी तस्वीर डीएम कार्यालय के बाहर की है। यहां दोपहर दो बजे के बाद सन्नाटा हो जाता है। वजह, दो बजे तक ही अधिकारी बैठते हैं। ऐसे में फरियादी भी दो बजे से पहले ही आते हैं। लेकिन यहां कोविड प्रोटोकॉल का पूरा ख्याल रखा जाता है। डीएम की सख्ती के चलते कार्यालय के आसपास भी लोग बिना मास्क नहीं रहते हैं।

संबंधित खबरें