DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विरोधी मोदी को हटाने की रच रहे साजिश: निरंजन ज्योति

विरोधी मोदी को हटाने की रच रहे साजिश: निरंजन ज्योति

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि 60 सालों तक देश में राजकर बर्बाद करने वाले अब एकजुट होकर अकेले मोदी को हटाने के लिए संघर्ष कर रहे है। इनके कारनामों को लोग जान गए है इसलिए अब बहकावे में नहीं आने वाले है। अभी तक इन कांग्रेसियों को गरीबों की याद नहीं आती थी। अब सब गरीबों को याद कर रहे है।

जिले के मर्का में फतेहपुर सीमा में यमुना नदी किनारे मुड़िया बाबा देवस्थल मे साध्वी ने कहा कि जिस प्रकार निषाद ने भगवान श्री राम को गंगा पार कराई थी। उसी प्रकार अबकी भाजपा का बेड़ा पार करेंगे। देश की आजादी के बाद सिर्फ पूव्र प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का शासनकाल स्वर्णिम रहा। बांकी सरकारों ने तो गरीबों को सिर्फ छला है। जाति धर्म की राजनीति करने वालों की दुकाने बंद हो गई है। गठबंधन स्वार्थो का है। कल तक एक दूसरे को कोसने वाले बबुआ व बुआ एक दूसरे की तारीफ कर रहे है। देश व समाज की सुरक्षा सिर्फ भाजपा कर सकती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की आनबान शान है। भाजपा विचारधारा वाला व नीतियों वाला दल है। हर वर्ग के लोगों का इसमें सम्मान है। अगली बार सरकार बनने पर देश द्रोहियों के लिए कड़ा कानून बनेगा। कांग्रेस ने घोषणा पत्र में देशद्रोह के मामलो में आरोपितों के लिए नियम श्िथिल करने की बात कही है। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष लवलेश सिंह, लोकसभा प्रभारी बालमुकंुद शुक्ला, सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी, बबेरू विधायक चन्द्र पाल कुशवाहा, खागा विधायक कृष्णा पासवान,विशोसर पांडेय,सोहन सिंह,पंकज द्विवेदी,रामप्रकाश गुप्ता,विनोद निषाद आदि मौजूद रहे। संचालन विवेकानंद ने किया।

गर्मी से बेहाल नजर आए नेता

मर्का में यमुना नदी किनारे दोपहर पौने एक बजे हुई सभा में आसपास के कई गांवेां के लोग पहंुचे। प्रचंड गर्मी में मंच पर नेता भी बेहाल नजर आए। साध्वी ने करीब एक घंटे तक भाषण दिया जिसमें केन्द्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों का बखान हुआ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Conspiracy to remove anti-Modi Niranjan Jyoti