ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदालिपिक ने फांसी लगा जान दी, मचा कोहराम

लिपिक ने फांसी लगा जान दी, मचा कोहराम

विकासखंड स्थित सरकारी आवास में लिपिक का शव रविवार की सुबह कमरे के अंदर फंदे पर लटकता पाया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।...

लिपिक ने फांसी लगा जान दी, मचा कोहराम
हिन्दुस्तान टीम,बांदाSun, 13 Oct 2019 10:37 PM
ऐप पर पढ़ें

विकासखंड स्थित सरकारी आवास में लिपिक का शव रविवार की सुबह कमरे के अंदर फंदे पर लटकता पाया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पडताल की जा रही है।

अतर्रा थानाक्षेत्र के महुटा गांव निवासी संजय निगम 36 पुत्र बाबूदादू निगम क्षेत्र पंचायत कार्यालय में लिपिक के पद पर तैनात है। वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहता था। वह शराब पीने का आदी था। दो दिन पहले पत्नी से विवाद हो गया था। पत्नी अपने बच्चों के साथ ब्लाक के समीप स्थित खेरा गांव चली गई थी। रविवार को संजय ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पडोसियों ने उसका शव फंदे पर लटकता देखा तो घरवालों को सूचना दी। सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंच गए। पुलिस को शव को कब्जे में ले लिया। घटना के बारे में ग्रामीण व परिजनों से पूछतांछ की। घरवालों ने बताया कि बाबूदादू निगम क्षेत्र पंचायत कार्यालय में वरिष्ठ लिपिक के पद पर तैनात थे। उसकी 2018 में मौत हो गई थी, पिता के मौत के बाद मृतक आश्रित में संजय को नौकरी मिली थी। थानाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने बताया कि संजय शराब का लती था, झगडालू किस्म का था, उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पोस्टमार्टम के बाद सच्चाई सामने आएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें