DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › बांदा › पाकिस्तान की जेल से रिहा हुआ बांदा का बेटा, खुशी में रो पड़े माता-पिता
बांदा

पाकिस्तान की जेल से रिहा हुआ बांदा का बेटा, खुशी में रो पड़े माता-पिता

हिन्दुस्तान टीम,बांदाPublished By: Newswrap
Wed, 01 Sep 2021 05:01 AM
पाकिस्तान की जेल से रिहा हुआ बांदा का बेटा, खुशी में रो पड़े माता-पिता

बांदा | संवाददाता

आस ही छोड़ चुके थे। हमारा ‘कन्हाई जिंदा है। इतना बोलते ही बुजुर्ग मां-बाप की आंख भर आई। रामबहादुर के दीदार को पूरा परिवार पलके बिछाए है। पाकिस्तान के लाहौर जेल से रिहाई हो गई। पाकिस्तान ने 14 अगस्त को उसे छोड़ दिया था। अभी अमृतसर के अस्पताल में भर्ती है। घर कब तक पहुंचेंगे। इसकी जानकारी परिवार को नहीं है।

अतर्रा के पचोखर अंश कोटेदार का पुरवा निवासी बुजुर्ग दंपति गिल्ला और उनकी पत्नी कुसमा ने बताया कि 12 साल पहले बेटा रामबहादुर लापता हो गया था। साइकिल लेकर निकला था। परिचितों, नाते-रिश्तेदारी में खोजबीन की पर कोई खबर नहीं मिली। अतर्रा थाने में भी सूचना दी।

घर से काम की तलाश में जाने की बात कहकर था था निकाला: रामबहादुर के छोटे भाई मइकू ने बताया कि उनके परिवार में मां-बाप के साथ पत्नी मिढि़या, तीन बेटियां और दो बेटे हैं। बताया कि रामबहादुर अविवाहित है। भाई घर से काम की तलाश में जाने की कहकर निकला था। कई बार काम के लिए जा चुका था। कब और कैसे पाक सीमा पर पहुंच गया। इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

रामबहादुर के माता-पिता ने बताया कि जनवरी में चार पहिया से दो लोग आए थे, जिन्होंने रामबहादुर के पाकिस्तान की लाहौर जेल में बंद होने की जानकारी दी थी। इसके बाद किसी ने संपर्क नहीं किया। मंगलवार को पुलिसकर्मी आए थे। नाम-पता नोट कर ले गए। रामबहादुर के आने के बाबत कोई जानकारी नहीं दी।

परिवार ने रामबहादुर के लापता होने पर थाने में सूचना देने की बात कही पर अतर्रा थाना प्रभारी वीर प्रताप चौहान ने रिकार्ड में ऐसी कोई सूचना होने से इनकार किया। कहा कि दो दिन पहले पोस्टिंग हुई है। गुमशुदगी की बाबत रिकार्ड खंगाला गया पर कोई मामला दर्ज नहीं है। एसपी अभिनंदन ने बताया कि अतर्रा निवासी रामबहादुर पाकिस्तान जेल से रिहा किए गए हैं। इस संबंध में आधिकारिक संपर्क कहीं से नहीं किया गया है। सुर्खियों के जरिए जानकारी हुई। उनके बारे में जानकारी जुटाई गई है। कब तक बांदा पहुंचेंगे। अभी कुछ भी कहा नहीं जा सकता है।

संबंधित खबरें