ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदाजिले में 11 और कोरोना पॉजिटिव मिले

जिले में 11 और कोरोना पॉजिटिव मिले

जिले में मंगलवार को 11 और कोराना संक्रमित मिले हैं। इनमें चार लोग मेडिकल कॉलेज स्टाफ के हैं और जिला अस्पताल में ट्रूनेट जांच में मिले छह मरीजों की प्रयोगशाला जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनके...

जिले में 11 और कोरोना पॉजिटिव मिले
हिन्दुस्तान टीम,बांदाTue, 07 Jul 2020 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में मंगलवार को 11 और कोराना संक्रमित मिले हैं। इनमें चार लोग मेडिकल कॉलेज स्टाफ के हैं और जिला अस्पताल में ट्रूनेट जांच में मिले छह मरीजों की प्रयोगशाला जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनके अलावा हैदराबाद से लौटा प्रवासी भी पॉजिटिव मिला है। सीएमओ डॉक्टर संतोष कुमार ने बताया कि अब तक कुल 61 कोरोना पॉजिटिव मिल हो चुके हैं।

कोरोना की दहशत के बीच एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है। स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही का आलम यह रहा कि दो जुलाई को सैंपल लेने के बाद उसे छोड़ दिया। वह गांव में ही लोगों के बीच घूमता रहा। वह रहने वाला नरैनी क्षेत्र के सढा गांव का है पर रहता ससुराल तरहटी में है। शाम तक स्वास्थ्य विभाग की टीम उसकी तलाश में जुटी रही। सीएमओ ने बताया कि सोमवार रात आई रिपोर्ट में मेडिकल कॉलेज के चार लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसमें नर्स व अन्य स्टाफ है। जिला अस्पताल में दो नर्सों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा उनके परिवार के तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं एक मेडिकल कॉलेज का स्टाफ भी ट्रूनेट जांच के बाद प्रयोगशाला जांच में भी पॉजिटिव निकला। मेडिकल कॉलेज के दो डॉक्टर व दो स्टाफ की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। उधर, डीएम अमित सिंह बंसल ,एसपी सिद्वार्थ शंकर मीणा ने मंगलवार को शहर के हॉट स्पाट एरिया बने नजर बाग का दौरा किया। इसके बाद पैदल ही बाजार का भ्रमण किया। इस दौरान कुछ दुकानें खुली मिलीं, जिन पर कार्रवाई के निर्देश दिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें