ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलरामपुरबैठक में कोरोना संक्रमण से निपटने की तैयारियों पर चर्चा

बैठक में कोरोना संक्रमण से निपटने की तैयारियों पर चर्चा

रोते-रोते पत्नी की भी सांस टूट गई। तीन बेटियों व एक बेटे के सिर से माता-पिता दोनों का साया उठ गया। पड़ोसियों ने दम्पत्ति के शव की अंत्येष्टि कराई। यह...

बैठक में कोरोना संक्रमण से निपटने की तैयारियों पर चर्चा
हिन्दुस्तान टीम,बलरामपुरWed, 26 May 2021 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

महराजगंज तराई। संवादाता

कोरोना महामारी से बचाव के लिए शासन की ओर से ग्राम पंचायत महराजगंज, पूरेबकस, नौवा, सुगानगर, गुलहरिया व जयनगरा आदि में निगरानी समिति का गठन किया गया है। बुधवार को अलग-अलग ग्राम पंचायतों में ग्राम प्रधानों की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में गांवों से कोरोना महामारी के संक्रमण को समाप्त करने पर चर्चा की गई।

अलग-अलग ग्राम पंचायतों में ग्राम प्रधान गणेश प्रसाद सोनी, अकबाल व प्रधान प्रतिनिधि रशीद खान आदि की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। बैठक में निगरानी समिति के सदस्यों के रूप में आंगनबाड़ी कार्यकत्र्री, आशा, सफाई कर्मी, चौकीदार व रसोईया आदि मौजूद रही। निगरानी समिति के सदस्यों को निर्देश दिया गया कि गांवों में कोरोना महामारी के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए बराबर सेनेटाइजेशन कराया जाए। सर्दी, खांसी, जुकाम व बुखार से पीड़ित लोगों की सूची बनाकर उनकी कोरोना जांच कराई जाए। गांव में यदि कोई बाहर से आता है तो उसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग व पुलिस को दें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें