ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बलरामपुरबढ़ रहा कोरोना संक्रमण, 33 नए लोग कोरोना पॉजिटिव मिले

बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, 33 नए लोग कोरोना पॉजिटिव मिले

बलरमामपुर। संवाददाता जिले में शनिवार को आई रिपोर्ट में न्यायालय व पीडब्लूडी कर्मी समेत...

बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, 33 नए लोग कोरोना पॉजिटिव मिले
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,बलरामपुरSat, 22 Jan 2022 09:00 PM

बलरमामपुर। संवाददाता

जिले में शनिवार को आई रिपोर्ट में न्यायालय व पीडब्लूडी कर्मी समेत 33 नए लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव लोग एमएलके पीजी कालेज क टीचर्स कोलोनी में मिले हैं। जिले में कोरोना के सक्रिय केस बढ़कर 227 हो गए हैं।

जिले में कोरोना संक्रमण का फैलाव लगातार हो रहा है। हर दिन भारी संख्या में नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं। तीसरी लहर में कोरोना फैलने की रफ्तार काफी तेज है। सीएमओ डा. सुशील कुमार ने बताया कि संक्रमण का फैलाव लगातार हो रहा है। जिले में शनिवार को सादुल्लाह नगर रेहरा बाजार में दो, बंजरिया रेहरा में एक, मनुवागढ़ रेहरा में एक, खरहना रेहरा में दो, पुरानी बाजार पचपेड़वा में दो, पिपरी श्रीदत्तगंज में एक, छवई श्रीदत्तगंज में एक, आर्यनगर उतरौला में दो, गरीबनगर उतरौला में एक, गुरुदयालडीह उतरौला में एक तथा रफीनगर उतरौला में दो नए लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसी तरह से बड़ारा पचपेड़वा में एक, रनियापुर तुलसीपुर में एक, गौरा बलरामपुर में एक, निबकौनी बलरामपुर में एक, खलवा मोहल्ले में एक, भगवतीगंज में एक, पुलिस लाइन बलरामपुर में एक, धन्नीडीह बलरामपुर में एक, मध्यनगर शिवपुरा में एक, फरेंदा बलरामपुर एक व मुबाकपुर उतरौला में एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है। सीएमओ ने बताया कि गंगापुर शेखापुर में एक, रहदेवा, अधीनपुर, अहिरौली बुजुर्ग बलरामपुर व देवरांवा उतरौला में एक-एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सीएमओ ने बताया कि इस प्रकार शनिवार को 33 नए लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सभी को प्रोटोकॉल के तहत इलाज उपलब्ध कराया जा रहा है।

बाक्स

42 संक्रमित व्यक्ति हुए कोरोना से स्वस्थ

जिले में शनिवार को 42 कोरोना के संक्रमित व्यक्ति स्वस्थ हुए हैं। सीएमओ डा. सुशील कुमार ने बताया कि अब तक मिले कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 7894 हो गई है। इसमें से 7529 लोग कोरोना से स्वस्थ हुए हैं। शनिवार को भी 42 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आने बाद में स्वस्थ घोषित कर दिया गया है। जिले में कोरोना संक्रमण से अब तक 138 लोगों की मौत हो चुकी है। जिले में कोरोना के सक्रिय केस बढ़कर 227 हो गए हैं। सीएमओ ने बताया कि जिले में कुल 142 ऐक्टिव कन्टेन्मेन्ट जोन सक्रिय हैं। इसमें बलरामपुर तहसील में 81, उतरौला में 26 तथा तहसील तुलसीपुर में 35 ऐक्टिव कन्टेन्मेन्ट जोन बनाए गए हैं। सभी संक्रमित मरीजों को कोविड प्रोटोकाल के तहत इलाज उपलब्ध कराया जा रहा है।

बाक्स

आज भी बंद रहेगा जनपद न्यायालय

सिविल कोर्ट कैम्पस में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के निकलने का सिलसिला लगातार जारी है। इस बात को दृष्टिगत रखते हुए जनपद न्यायालय आने वाले दिनों में भी बंद रहेगा। इसके पहले भी कई न्यायालय कर्मी करोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। शनिवार को पूरे न्यायालय परिसर को सैनिटाइज कराया गया है। संक्रमण को देखते हुए आगे भी न्यायालय को बंद करने का निर्णय लिया गया है। जनपद न्यायाधीश नरेन्द्र बहादुर यादव ने कहा है कि सभी न्यायालय कर्मी व अधिवक्ता पूर्ण रूप से कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें। संक्रमण के फैलाव को देखते हुए न्यायालय को बंद करने का निर्णय लिया गया है। उन्होंने बताया कि न्यायालय परिसर एवं न्यायालय भवनों को पूर्णतया सैनिटाइज कराने के उपरान्त जब प्रभारी अधिकारी नजारत की आख्या मिलेगी, उसके उपरान्त ही जनपद न्यायालय खोला जाएगा।

epaper