ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलरामपुरबलरामपुर- यातायात माह के समापन पर पुरस्कृत हुए छात्र

बलरामपुर- यातायात माह के समापन पर पुरस्कृत हुए छात्र

बलरामपुर। शासन के निर्देश पर चलाए जा रहे यातायात माह का समापन बुधवार को हो

बलरामपुर- यातायात माह के समापन पर पुरस्कृत हुए छात्र
हिन्दुस्तान टीम,बलरामपुरWed, 01 Dec 2021 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बलरामपुर। शासन के निर्देश पर चलाए जा रहे यातायात माह का समापन बुधवार को हो गया। समापन कार्यक्रम में यातायात पुलिस टीम ने यातायात नियमों को चित्रकला के माध्यम से प्रदर्शित करने वाले बच्चों को पुरस्कृत किया।

पुलिस अधीक्षक बलरामपुर हेमन्त कुटियाल के निर्देशन में व क्षेत्राधिकारी वरुण मिश्रा के कुशल नेतृत्व में यातायात पुलिस बलरामपुर द्वारा मनाये जा रहे यातायात माह का समापन बुधवार को किया गया। समापन में चित्रकला व निबंध प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान पाने वाले बच्चों को पुरस्कृत किया गया।

क्षेत्राधिकारी वरुण मिश्रा ने बच्चों को पुरस्कृत करने के बाद कहा कि छात्र-छात्राएं अपने परिवार तथा आसपास के लोगों को भी यातायात के नियमों के प्रति जागरूक करें। उन्होंने कहा कि कभी भी शराब पीकर वाहन न चलाएं। शराब पीकर वाहन चलाने से अपने जीवन के साथ-साथ दूसरों के जीवन का भी खतरा बना रहता है। प्रभारी यातायात वीरेन्द्र यादव ने कहा कि यातायात माह पूरे नवंबर माह में चलाया गया है। सरकार के निर्देश पर यातायात माह का आयोजन करके विद्यालय में चौराहे पर घर-घर जाकर लोगों को यातायात के नियमों की जानकारी दी जाती है जिससे कि वह यातायात के नियमों का पालन करें और उनके साथ साथ उनके परिवार की भी सुरक्षा हो सके। उन्होंने कहा कि जब हम स्वयं यातायात नियमों के प्रति जागरूक हो गए तभी अपना तथा अन्य लोगों का भी जीवन बचा सकते हैं। इस अवसर पर आरक्षी प्रदीप कुमार राम, आरक्षी सुरजीत व क्रेन चालक विजय कुमार सहित तमाम लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें